ताज़ा खबर
 

‘शेर होते हैं सारे पुरुष, लेकिन शादी से पहले तक’ MSD ने बताई साक्षी धोनी संग अपनी कैमिस्ट्री

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कहा ,‘शादी का सार 50 वर्ष के बाद है। एक बार 55 के हो जाने पर प्यार की असली उम्र होती है । उस समय आपकी दिनचर्या बदल जाती है।’

Author चेन्नई | Updated: November 27, 2019 3:35 PM
महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

क्रिकेट के मैदान पर भले ही वह ‘कैप्टन कूल’ रहे हों लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि घर के मामले में फैसले उनकी पत्नी साक्षी लेती है और वह कभी दखल नहीं देते है। एक कार्यक्रम में 38 वर्षीय पूर्व कप्तान ने मजाकिया लहजे में कहा ,‘मुझे पता है कि वह खुश रहेगी तो ही मैं खुश रह सकूंगा।’ गौरतलब है कि भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले धोनी ने 2010 में साक्षी से विवाह किया था। धोनी और साक्षी के रिश्तों को उन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में भी देखाया गया है।

धोनी- ‘मैं आदर्श पति हूं’: धोनी ने भारत मेट्रीमोनी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में मंगलवार (26 नवंबर) की रात कहा ,‘शादी होने तक सारे पुरूष शेर होते हैं।’ उन्होंने कहा ,‘मैं आदर्श पति हूं। मैं अपनी पत्नी को सारे फैसले लेने देता हूं। मुझे पता है कि वह खुश रहेगी तो ही मैं खुश रह सकूंगा। मेरी पत्नी तभी खुश रहेगी जब मैं उसकी हर बात में हां कहूं।’ उन्होंने कहा कि उम्र के साथ रिश्ते मजबूत होते हैं।

Hindi News Today, 27 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अगले साल आईपीएल के बाद ले सकते कैरियर पर फैसलाः इस मौके पर धोनी ने कहा ,‘शादी का सार 50 वर्ष के बाद है। एक बार 55 के हो जाने पर प्यार की असली उम्र होती है। उस समय आपकी दिनचर्या बदल जाती है।’ बता दें कि धोनी के भविष्य को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही है जो लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। उनके करीबी एक सूत्र ने कहा कि वह अगले साल आईपीएल के बाद ही अपने भविष्य को लेकर फैसला लेंगे।

अंतरराष्ट्रीय मैचों में हो सकती है वापसीः बता दें कि धोनी ने वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। इस बीच बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई से एशिया इलेवन के लिए धोनी की मांग की है। इसके साथ धोनी के अलावा बीसीबी ने 6 अन्य खिलाड़ियों के लिए भी अनुमति मांगी है। धोनी के इन मैचों में खेलने से फैंस को एक बार फिर धोनी के अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते देख पाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जसप्रीत बुमराह की चोट के पीछे है उनका बॉलिंग एक्शन, दिग्गज कपिल देव ने कहा- लंबा नहीं रहेगा करियर!
2 ‘नौकरी सबको प्यारी है भाई’ सौरव गांगुली की तारीफ करने पर यूजर ने कोच शास्त्री को किया ट्रोल
3 Afghanistan vs West Indies 1st Test Live Score, Afg vs WI Live Cricket Score: अफगानिस्तान की आधी टीम लौटी पवेलियन
जस्‍ट नाउ
X