IPL 2022 में खेलेंगे एमएस धोनी? चेन्नई के साथ भविष्य को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- मैंने अभी छोड़ा नहीं है

एक बार फिर कहा कि आशा करता हूं अगली बार ये प्यार जो दुबई में मिला है वो चेन्नई के चेपॉक में मिलेगा। उन्होंने हर्षा भोगले के एक सवाल पर साफ करते हुए कहा कि, मैंने अभी सीएसके के लिए कुछ छोड़ा नहीं है।

ms-dhoni-clears-that-he-still-have-not-left-for-csk-after-presentation-ceremony-in-ipl-2021-final-hopes-to-be-back-in-chepauk-next-year-in-ipl-2022
एमएस धोनी आईपीएल 2021 फाइनल के दौरान फील्डिंग सेट करते हुए (सोर्स- ट्विटर)

महेंद्र सिंह धोनी अगला आईपीएल खेलेंगे या नहीं, ये सवाल लगातार हर क्रिकेट फैन के जहन में उमड़ रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनाने के बाद एमएस धोनी ने अपने भविष्य के प्लान को लेकर साफ कर दिया है कि उन्होंने अभी सीएसके का साथ या खेलना छोड़ा नहीं है।

वहीं उन्होंने ये एक बार फिर कहा कि आशा करता हूं अगली बार ये प्यार जो दुबई में मिला है वो चेन्नई के चेपॉक में मिलेगा। आपको बता दें सीएसके ने फाइनल में केकेआर को 27 रनों से हराकर आईपीएल 2021 के खिताब पर कब्जा किया है।

फाइनल मुकाबले के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में धोनी से हर्षा भोगले ने उनके भविष्य को लेकर सवाल किया जिसके जवाब में उन्होंने ये स्पष्ट कर दिया कि उन्होंने अभी जाने का फैसला नहीं लिया है।

हर्षा भोगले के सवाल पर धोनी ने कहा कि,’ये बीसीसीआई पर निर्भर करता है दो नई टीमें आ रही हैं।’ इसके बाद हर्षा ने धोनी को बीच में रोकते हुए कहा कि,’नहीं एमएस ये आपके और सीएसके के बीच की बात है।’ जिस पर हंसते हुए धोनी ने जवाब दिया कि,’ये सिर्फ इस पर निर्भर नहीं करता कि मैं सीएसके के लिए खेलूं या नहीं। ये निर्भर इस पर करता है कि सीएसके के लिए बेस्ट क्या है।’

IPL 2021 Awards: सीएसके और केकेआर पर हुई करोड़ों की वर्षा, जानिए किसे मिला कौन सा अवॉर्ड; देखें पूरी लिस्ट

उन्होंने आगे कहा कि,’कोर ग्रुप ने 10 साल तक सीएसके को आगे पहुंचाया। अब ये देखना होगा कि सीएसके के लिए क्या अच्छा रहेगा।’ इसके बाद हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा कि जो लेगेसी आपने सीएसके के लिए छोड़ी है, इस पर धोनी ने हंसते हुए जवाब दिया कि,’मैंने अभी छोड़ा नहीं है।’

इससे पहले धोनी ने प्रेजेंटेश सेरेमनी के दौरान यह भी कहा था कि,’हम अभी दुबई में हैं। फैंस का बहुत-बहुत शुक्रिया। हमने दक्षिण अफ्रीका में भी खेला। हर जगह हमें खूब प्यार मिला। आशा करता हूं कि अगले साल चेन्नई के चेपॉक में हम सीएसके के फैंस के लिए लौटेंगे।’

गौरतलब है कि पहले भी धोनी ये स्पष्ट कर चुके हैं कि वे अगले साल सीएसके के साथ जुड़े रहेंगे लेकिन वे खेलेंगे या नहीं ये वक्त पर निर्भर करेगा। उन्होंने अपने फैंस से वादा करते हुए कहा था कि, मैं उम्मीद करता हूं आप मेरा फेयरवेल मैच खुद देखेंगे और मैं आपके सामने से खेलकर विदा लेना चाहता हूं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में ऋतिक रोशन ने रणवीर सिंह को किया रीप्लेस, बोले- परफॉर्म करना मजेदार होगा
अपडेट