ताज़ा खबर
 

महेंद्र सिंह धोनी के लाइव आने की अफवाह पर फैंस हुए खुश, चेन्नई सुपरकिंग्स ने मामला किया साफ

सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉकडाउन में कई खिलाड़ियों के इंटरव्यू लिए। इस दौरान सुरेश रैना, हरभजन सिंह, मुरली विजय और फाफ डुप्लेसिस समेत कई मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी लाइव हुए। हर बार फैंस महेंद्र सिंह धोनी को बुलाने की मांग कर रहे थे।

पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ महेंद्र सिंह धोनी। (सोर्स – सोशल मीडिया)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी आज इंस्टाग्राम पर चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ लाइव आएंगी। इसकी जानकारी सीएसके ने दी। इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर फैंस को हैरान कर दिया था। सीएसके ने उस जगह की तस्वीर डाली जहां हाल ही में माही बेटी जीवा को बाइक पर बिठाकर घुमा रहे थे। उसने कैप्शन में लिखा- कल। इसके बाद तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गए। लोगों को लगा कि माही लाइव आने वाले हैं।

सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर इंस्टाग्राम अकाउंट पर लॉकडाउन में कई खिलाड़ियों के इंटरव्यू लिए। इस दौरान सुरेश रैना, हरभजन सिंह, मुरली विजय और फाफ डुप्लेसिस समेत कई मौजूदा और पूर्व खिलाड़ी लाइव हुए। हर बार फैंस महेंद्र सिंह धोनी को बुलाने की मांग कर रहे थे। सीएसके ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही धोनी के फॉर्महाउस की तस्वीर को शेयर किया, फैंस दीवाने हो गए। उन्होंने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि रविवार को उनके थाला (बड़े भाई) धोनी लाइव आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

Tomorrow.

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

इंस्टाग्राम पर चेन्नई क 4.2 मिलियन फॉलोवर हैं। उसने अभी तक 4781 पोस्ट किए हैं। सीएसके खुद 195 लोगों को फॉलो करती है। धोनी के फॉर्महाउस की तस्वीर को अब तक 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। करीब 1000 कमेंट आए हैं। एक फैन ने इस पोस्ट को देखने के बाद धोनी के प्रति अपने प्रेम को जाहिर करते हुए कमेंट किया- मैं रो रही हूं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- कल 27 घंटे ऑनलाइन रहूंगा और पेज रिफ्रेश करता रहूंगा। एक फैन ने सीएसके से पूछा- क्या थाला लाइव आ रहे हैं?

Online Game खेलने के लिए क्‍लिक करें


इससे पहले बुधवार यानी 27 मई की शाम को ट्विटर पर कुछ यूजर #DhoniRetiers कराने लगे। इस पर माही की पत्नी साक्षी के सब्र का बांध टूट गया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ‘‘यह सब सिर्फ अफवाह है! मैं समझ सकती हूं कि लॉकडाउन ने लोगों को मानसिक रूप से बीमार कर दिया है! #DhoniRetires’ ट्वीट करने वालों जाओ अपना काम करो।’’ हालांकि, बाद में उन्होंने इस ट्वीट को अपने आधिकारिक अकाउंट से हटा दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हर क्रिकेट मैच फिक्‍स- सटोरिये संजीव चावला ने अंडरवर्ल्ड कनेक्‍शन भी बताया
2 VVS लक्ष्मण ने बताया IPL में रोहित शर्मा की सफलता का राज, कैसे किया धोनी की टीम को 4 बार परास्त
3 Covid-19: खतरे में टी20 वर्ल्ड कप का भाग्य, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का बड़ा बयान
ये पढ़ा क्या?
X