ताज़ा खबर
 

क्रिकेट के बाद अब एक साथ फुटबॉल खेलते नजर आए युवराज-धोनी, देखें वीडियो

धोनी को रविवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में हिस्सा लेना है। कंगारूओं के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर धोनी का बल्ला जमकर चला था। फैंस धोनी से वैसे ही पारी की उम्मीद भारतीय सरजमीं पर भी करेंगे।

फ्रेंडली मैच के दौरान फुटबॉल टीम के साथ धोनी। (फोटो सोर्स- ट्विटर/@RhitiSports )

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले मुंबई में फ्रेंडली फुटबॉल मैच खेलते नजर आए। इस मैच में धोनी के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटियों ने भी हिस्सा लिया। इस लिस्ट में अपारशक्ति खुराना, डीनो मोरिया, शशांक खेतान और आदर जैन जैसे सेलेब्रिटी शामिल रहे। मुंबई के जुहू इलाके में जैसे ही धोनी ने एंट्री ली, बड़े तादाद में फैंस वहां मैच देखने पहुंच गए। धोनी की फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बेशुमार है। वहीं इस फ्रेंडली मैच के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे क्रिकेटर युवराज सिंह भी धोनी की टीम की ओर से खेलते नजर आए। धोनी और युवराज की जोड़ी को काफी दिनों बाद मैदान पर एक साथ कोई खेल खेलते देखा गया। अपनी पार्टनरशिप से भारतीय टीम को कई जीत दिलाने वाली यह जोड़ी इस मैच के दौरान भी प्रभावी नजर आई। धोनी और युवी को एक साथ खेलता देख वहां मौजूद क्रिकेट प्रशंसक भी खुशी से झूम उठे और टीम को चीयर करने लगे।

सोशल मीडिया पर मैच के दौरान की धोनी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही है। धोनी शुरू से ही फुटबॉल के शौकीन रहे हैं और मौका मिलने पर वह अक्सर इसे खेलते नजर भी आते हैं। धोनी को रविवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में हिस्सा लेना है। कंगारूओं के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर धोनी का बल्ला जमकर चला था। धोनी ने लगातार तीन अर्धशतक जड़ आलोचकों करारा जवाब देने का काम किया था।

धोनी इस फॉर्म को भारत में भी जारी रखना चाहेंगे। वहीं इस सीरीज के लिए टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली की वापसी भी हुई है। विराट की मौजूदगी में टीम पहले से अधिक मजबूत नजर आ रही है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के लिए भारत को भारत में आकर हराना आसान नहीं होगा। वहीं वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम इस सीरीज के दौरान अपनी प्लेइंग इलेवन को सुनिश्चित करना चाहेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App