ताज़ा खबर
 

Mother’s Day: वीरेंद्र सहवाग बोले- नालायक बेटे को भी मिलता है मां का प्यार, सचिन तेंदुलकर ने कहा- आई मेरे लिए सबकुछ

अजिंक्य रहाणे ने मां के साथ पत्नी और बेटी की तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने लिखा- मेरी जिंदगी की दो सबसे स्पेशल महिलाओं को मदर्स डे की मुबारकबाद।

Author Edited By ROHIT RAJ नई दिल्ली | May 10, 2020 1:39 PM
सचिन तेंदुलकर के बचपन की तस्वीर और मां के साथ वीरेंद्र सहवाग। (सोर्स -सोशल मीडिया)

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने Mother’s Day पर अपने पुराने विज्ञापन को याद किया। इसमें उनकी मां का जिक्र था। सहवाग ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां के साथ एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया। वीरू ने लिखा, ‘‘एक मां का प्यार आपको मिलने वाला प्यार है, चाहे आप इसके लायक हों या नहीं।’’ सहवाग ने इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया। उनके अलावा सचिन तेंदुलकर, वीवीएस लक्ष्मण और अजिंक्य रहाणे ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

सहवाग ने वीडियो के जरिए अपने फैंस से मां का ख्याल रखने के लिए अपील भी की। सहवाग ने कहा कि वे आज ये प्रण लें कि अपनी मां का ख्याल रखेंगे। उन्हें सुख देंगे, क्योंकि मां ही एक ऐसी इंसान है, जो अपने दुख की परवाह न करते हुए संतान की सुख की चिंता करती है। इस विस्फोटक बल्लेबाज ने जिस पुराने विज्ञापन को याद किया उसमें उनकी मां संदेश देती हैं कि छक्का मारो। वीरू ने कहा- मेरी मां रोज सुबह 4 बजे जग जाती थी। नाश्ते में आलू के पराठे बनाती थी। मुझे नहाती थी और स्कूल जाने के लिए बस स्टैंड तक छोड़ने जाती थी।


सचिन तेंदुलकर ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की। वे अपनी मां की गोद में हैं। उन्होंने लिखा- आप मेरे लिए आई (मां) हैं, क्योंकि सबकुछ के अलावा आप हमेशा अद्भुत और अपूरणीय हैं। आपने मेरे लिए जो भी किया, उसके लिए शुक्रिया। टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज रहे वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट किया- जब आप अपनी मां की तरफ देखते हैं तो आप उस शुद्धतम प्रेम को देख रहे होते हैं, जिसे आप कभी भी जान पाएंगे। मेरी जिंदगी का सबसे मजबूत सहारा बनने के लिए शुक्रिया अम्मा।


रहाणे ने मां के साथ पत्नी और बेटी की तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने लिखा- मेरी जिंदगी की दो सबसे स्पेशल महिलाओं को मदर्स डे की मुबारकबाद। मयंक अग्रवाल ने कहा- सबसे अच्छे समय पर हमारे साथ हंसने और सबसे बुरे समय में हमारे साथ रहने के लिए धन्यवाद। हमलोग आपके बिना क्या करेंगे? वह सब जो मैं हूं, या कभी होने की उम्मीद करता हूं, मैं इसे अपनी मां का एहसानमंद हूं। उनके अलावा सुरेश रैना, हरभजन सिंह और युजवेंद्र चहल ने भी ट्वीट कर मदर्स डे की बधाई दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: एक मैच में दो हैट्रिक लेने वाले इरफान पठान का छलका दर्द, बोले- BCCI ने मुझे 30 साल में ही बूढ़ा बना दिया
2 VIDEO: डेविड वॉर्नर ने कमल हासन के तमिल सांग पर किया डांस, लोग बोले- आपको भारतीय नागरिकता की जरुरत
3 दो महीने बाद ग्राउंड पर उतरे दुनिया के ‘बेस्ट फुटबॉलर’ लियोनल मेसी, टीम के साथ प्रैक्टिस की नहीं मिली इजाजत
ये पढ़ा क्या?
X