ताज़ा खबर
 

हसीन जहां ने ड्रेस पर सवाल उठाने वालों को बताया समाज का वायरस, सरकार से की ऐसे लोगों के खिलाफ स्वच्छ अभियान चलाने की मांग

कुछ दिन पहले हसीन जहां ने बेटी आयरा का जन्मदिन मनाया था। उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। शमी ने भी इंस्टाग्राम पर आयरा की तस्वीर पोस्ट कर बेटी को जन्मदिन की बधाई दी थी। इस तरह से शुभकामना देने को हसीन ने दिखावा बताया था।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: July 19, 2021 7:41 PM
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/हसीन जहां)

हसीन जहां ने उनकी ड्रेस पर भद्दे और गंदे कमेंट्स करने वालों को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने ऐसे लोगों को समाज का वायरस करार दिया है। उन्होंने सरकार से ऐसे लोगों के खिलाफ स्वच्छ भारत अभियान चलाने की मांग की है।

बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें, वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में अपने मन की बातों को भी बेबाकी से बयां करती हैं। हसीन जहां ने 19 जुलाई 2021 को भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मेरी ड्रेस पर कुछ असामाजिक और फर्स्ट्रेट लोगों को बहुत समस्या है। कौन समझाए इन समाज के वायरस को कि…. इज्जत और हया इंसान की आखों में और नीयत में होनी चाहिए, जो समाज के वायरस में नहीं होती। हमारी गवर्नमेंट को चाहिए ऐसे लोगों के लिए स्वच्छ अभियान चलाए और समाज को स्वस्थ करे।’

उन्होंने अपनी पोस्ट को ट्विटर, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी टैग किया। हालांकि, अब उनकी इस पोस्ट पर भी लोग अनाप-शनाप कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो इतने गंदे कमेंट्स किये हैं, जिन्हें यहां लिखा नहीं जा सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

बता दें कि 17 जुलाई 2021 को हसीन जहां ने अपनी बेटी आयरा का जन्मदिन मनाया था। उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। शमी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर आयरा की तस्वीर पोस्ट कर बेटी को जन्मदिन की बधाई दी थी। शमी के इस तरह बेटी को शुभकामना देने को हसीन जहां ने दिखावा करार दिया था। उन्होंने शमी पर बेटी की जिम्मेदारियां भी नहीं उठाने का आरोप लगाया।

हसीन जहां ने शमी की शुभकामना को सोशल मीडिया पर दुनियावी दिखावा बताते हुए कहा, कुछ लोग बच्ची की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर फोटो डालकर पूरी कर लेते हैं। वह सहयोग नहीं कर रहे हैं। बेटी के बर्थडे और ईद जैसे मौके पर कोई गिफ्ट भेजने के लिए क्रिकेटर के पास पैसे नहीं होते हैं। मैं बेटी की परवरिश अपने दम पर कर रही हूं।

Next Stories
1 सचिन तेंदुलकर ने इरफान पठान से मंगाई थी बासी बिरयानी, पीयूष चावला को पड़ी थी भारतीय दिग्गज की मां से डांट
2 इशान किशन 20 साल में छक्का लगा वनडे डेब्यू करने वाले पहले बल्लेबाज, बतौर विकेटकीपर भी बनाया रिकॉर्ड
3 फैशन मॉडल हैं इशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया, रामदेव से जुड़े सवाल पर मलाइका अरोड़ा को दिया था यह जवाब
ये पढ़ा क्या?
X