ताज़ा खबर
 

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर किया टिकटॉक पर बना Video, लोगों ने किए ऐसे सवाल

हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मार्च 2021 में उनकी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। उसमें उन्होंने कोर्ट पर भरोसा रखने की बात कहते हुए अपने दुश्मनों पर निशाना साधा था।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 13, 2021 7:25 AM
मार्च 2021 में हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट में अदालत पर भरोसा रखने की बात कहते हुए अपने दुश्मनों पर निशाना साधा था। (सोर्स- इंस्टाग्राम/हसीन जहां)

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां को ‘प्यार’ हो गया है। दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उनका यह वीडियो टिकटॉक (TikTok) पर बनाया गया है। इसमें वह सैफ अली खान और ममता कुलकर्णी स्टारर और 1983 में रिलीज हुई फिल्म ‘आशिक आवारा’ (Aashik Awara) का गाना ‘आज अभी इसी वक्त यह, मुझको पता चला है, क्या पता चला है कि मुझे प्यार प्यार प्यार हो गया है,’ गाती दिख रही हैं।

हसीन जहां (Hasin Jahan) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है। उनकी इस पोस्ट पर बहुत से लोग उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर वह कौन शख्स है, जिससे आपको प्यार हो गया है। इस पोस्ट के बाद हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैं हमेशा के लिए दुनिया में रहने नहीं आई हूं, बस जिंदगी गुजारने आई हूं, इसलिए दुनिया की झंझटों को कोई वैल्यू नहीं देती हूं। इंसान बनाकर मेरे अल्लाह ने मुझे दुनिया में भेजा है, मैं सबसे पहले इंसान बनी हूं, फिर मुसलमान बनी हूं। यही हमारा दीन सिखाता है। सबसे बड़ा अमल इंसानियत है।’

बता दें कि हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मार्च 2021 में उनकी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। उसमें उन्होंने कोर्ट पर भरोसा रखने की बात कहते हुए अपने दुश्मनों पर निशाना साधा था।

रोहित ने ऋषभ पंत को बताया था शिखर धवन का जूनियर वर्जन, गब्बर ने पृथ्वी शॉ के लिए कही थी बड़ी बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)

बता दें कि हसीन जहां और शमी अभी अलग-अलग रहते हैं। हसीन ने शमी पर विवाहेतर संबंध रखने के आरोप लगाए थे। उन्होंने शमी और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा समेत अन्य कई गंभीर आरोप लगाए थे। शमी और हसीन के बीच बेटी की कस्‍टडी को लेकर भी लड़ाई चल रही है। इस वजह से भी हसीन जहां को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ते हैं।

उसी के मद्देनजर हसीन ने कोर्ट वाली पोस्ट लिखी थी। उसमें उन्होंने लिखा था, ‘मेरे दुश्मनों की सोच है कि मैं औरत होकर कब तक लड़ूंगी, कोर्ट जाते-जाते थक जाऊंगी, हार मान जाऊंगी और मेरे दुश्मन जीत जाएंगे, लेकिन दुश्मनों को कौन समझाए कि लाइफ में लोग स्ट्रगल करते ही हैं, वह हक की लड़ाई में जीत हासिल करनी हो या करियर बनाने के लिए हो। दुनिया में हर कोई बहुत मुश्किल से, बहुत कठिनाइयों का सामना करके ही कामयाब होता है।’

Next Stories
1 रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को बताया था शिखर धवन का जूनियर वर्जन, गब्बर ने पृथ्वी शॉ के लिए कही थी बड़ी बात
2 IPL: केएल राहुल ने शेन वॉटसन का रिकॉर्ड तोड़ा, दीपक हुड्डा ने सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ा
3 छक्का मारने के चक्कर में संजू सैमसन हो गए आउट, पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 4 रन से हराया
ये  पढ़ा क्या?
X