ताज़ा खबर
 

‘हुक्का पार्टी’ में दोस्त संग मजे करते दिखीं मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां, लोग कर रहे कैसे-कैसे कमेंट; VIDEO वायरल

हसीन जहां पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो हैं। कुछ दिन पहले हसीन जहां ने अपनी सेमी न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी। उस फोटो में उन्होंने दावा किया था कि उनके साथ शमी हैं। उस फोटो को लेकर भी वह काफी ट्रोल हुईं थीं।

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हसीन जहां ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसमें वह अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। हसीन जहां ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘…….. ने फरमाया है अगर तुम उस वक्त मुस्कुरा सकते हो जब तुम पूरी तरह से टूट चुके हो तो यकीन जानो दुनिया में तुम्हें कोई कभी नहीं तोड़ सकता। जिस दरख्त का फल मीठा होता है, लोग पत्थर भी उसे ही मारते हैं।’

वीडियो में हसीन की दोस्त हुक्का पीकर उनके ऊपर धुआं छोड़ते हुए दिख रही हैं। बैकग्राउंड में पंजाबी सिंगर कमल कहलोन और परम सिंह का गाना ‘दारू बदनाम करती’ वाला गाना बज रहा है। उनके इस वीडियो को लेकर कुछ लोग उनसे खासे नाराज हैं। वे हसीन जहां को बहुत भला-बुरा कह रहे हैं।

हसीन जहां पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो हैं। कुछ दिन पहले हसीन जहां ने अपनी सेमी न्यूड तस्वीर पोस्ट की थी। उस फोटो में उन्होंने दावा किया था कि उनके साथ शमी हैं। उस फोटो को लेकर भी वह काफी ट्रोल हुईं थीं। शमी ने भी कहा था कि हसीन जहां को अपने आरोप साबित करने चाहिए। उसके जवाब में हसीन ने एक डांस वीडियो शेयर किया था। अब उन्होंने फिर से यह पार्टी वाला वीडियो शेयर किया है।


बता दें कि शमी का हसीन जहां के साथ विवाद काफी समय से चला आ रहा है। दोनों के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं के साथ संबंध होने के आरोप भी लगाए थे।

Next Stories
1 ‘मुझे कपड़ों के अंदर ही रहने दो,’ रोहित शर्मा के ट्रोल करने पर युजवेंद्र चहल ने हिटमैन को किया रोस्ट
2 कॉनर मैकग्रेगर ने 4 साल में तीसरी बार किया संन्यास का ऐलान, UFC इतिहास के हैं सबसे महंगे फाइटर
3 सौरव गांगुली के आईसीसी अध्यक्ष बनने का इंतजार कर रहे दानिश कनेरिया, जानिए क्या है वजह
चुनावी चैलेंज
X