हसीन जहां बोलीं- मैं जंग लगे पिंजड़े से आजाद हो आसमान में भर रही उड़ान, लोग शमी से जोड़कर करने लगे ऐसे सवाल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं। हसीन जहां काफी समय से अपने पति से अलग रह रही हैं। हालांकि, दोनों के बीच अभी तलाक नहीं हुआ।

Hasin Jahan Mohmaad Shami Divorce Love Affair
हसीन जहां काफी समय से पति मोहम्मद शमी से अलग रह रही हैं। हालांकि, दोनों में अभी तलाक नहीं हुआ। (सोर्स- इंस्टाग्राम/हसीन जहां)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हैं। हसीन जहां काफी समय से अपने पति से अलग रह रही हैं। हालांकि, दोनों के बीच अभी तलाक नहीं हुआ। इस बीच, हसीन जहां की सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में क्रिकेटर की पत्नी ने जो कैप्शन लिखा है, लोग उसे मोहम्मद शमी से जोड़कर देख रहे हैं।

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह सफेद रंग की प्रिंटेड साड़ी पहने हुए हैं। हाथों में कंगन और चूडियां और गले में हार है। हसीन जहां ने अपनी इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘एक वह दिन था जब कैद थे हम जंग लगे हुए पिंजड़े में, आज वह दिन है आजादी की उड़ान भर रहे हैं खुले आसमान में।’ इसके बाद उन्होंने मुस्कुराने वाली स्माइल पोस्ट की। उन्होंने तस्वीर को model, modelshoot और starhasinjahan को भी टैग किया।

इसके बाद हसीन जहां की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स करने लगे। लोग उनके कैप्शन को मोहम्मद शमी से जोड़कर देख रहे हैं। कुछ लोगों ने हसीन जहां की तारीफ की है। वहीं, कुछ लोग उनके बारे में अनाप-शनाप लिख रहे हैं। कुछ लोगों ने ऐसे भद्दे कमेंट्स भी किए हैं जिन्हें यहां लिखा नहीं जा सकता। arshadsalmani5 ने लिखा, ‘हां, पर उसी पिंजड़े से पहचान भी आपकी है।’ khanameerra139 ने लिखा, ‘मोहम्मद शमी बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। दुनिया के नंबर वन गेंदबाज हैं।’

shahilraza6487 ने लिखा, ‘हसीन जहां मैडम आप इतने खुश नसीब हो कि जो आपको मोहम्मद शमी जैसा महान क्रिकेटर मिला। ठीक है ना।’ thisisabheeshek ने लिखा, ‘वह जंग लगा पिंजड़ा शमी का था ना।’ er.uttam_kumar_7070 ने लिखा, ‘अगर वहां रहती तो पिंजड़े में ही कैद रहती बहुत सही किया आपने।’ shiv_k_ratan ने लिखा, ‘अपनी उड़ान जारी रखो एक दिन सारा आसमान तुम्हारा होगा।’

यह है कहानी

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने 6 जून 2014 को हसीन जहां से शादी की थी। हसीन पहले मॉडल थीं, फिर वह कोलकाता नाइटराइडर्स की चीयर लीडर बनीं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच के दौरान शमी और हसीन जहां की मुलाकात हुई। धीरे-धीरे यह मुलाकात प्यार में बदल गई। फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की। शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता बने थे।

हालांकि, दोनों के रिश्तों में जल्द ही कड़वाहट आ गई। हसीन जहां ने साल 2018 में मोहम्मद शमी और उनके परिवार के खिलाफ मारपीट, दुष्कर्म, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज करा दिया। शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज हुआ था, जबकि शमी के भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।