ताज़ा खबर
 

मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर शेयर किया ‘HOT’ VIDEO, लोग करने लगे गंदे कमेंट्स

हसीन जहां ने इसी महीने एक फोटो शेयर किया था जिसमें वे शमी के साथ दिखाई दे रही थीं। उस तस्वीर में वे सेमी-न्यूड थीं और शमी मासूम से दिख रहे थे। उन्हें देखकर लग रहा था कि तस्वीर सालों पुरानी थी। तब शायद शमी टीम इंडिया में आए ही थे।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। (सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। हसीन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो कि काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग दोनों के संबंधों को लेकर फिर से बात करने लगे हैं। हसीन ने इसी महीने एक फोटो शेयर किया था जिसमें वे शमी के साथ दिखाई दे रही थीं। उस तस्वीर में वे सेमी-न्यूड थीं और शमी मासूम से दिख रहे थे। उन्हें देखकर लग रहा था कि तस्वीर सालों पुरानी थी। तब शायद शमी टीम इंडिया में आए ही थे।

हसीन वीडियो में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में बॉबी देओल और मनीषा कोईराला की फिल्म ‘गुप्त’ का गाना ‘मुश्किल बड़ा ये प्यार है’ बज रहा है। हसीन के इस वीडियो को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर देख चुके हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘‘आप आग लगा देते हो।’’ वहीं एक अन्य यूजर ने इस वीडियो को शानदार बताया। हसीन जहां के एक फैन ने तो शादी को ऑफर भी दे दिया।

 

View this post on Instagram

 

Just like hot #hasinjahan #hasinjahanentertainment #hasinjahanfun #hasinjahanfam #starhasinjahan #mirchihasinjahan

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on


ऐसा नहीं है कि हसीन को वीडियो पर सिर्फ अच्छे ही कमेंट मिले। उन्हें अच्छे कमेंट की तुलना में बेहूदा और भद्दे कमेंट ज्यादा मिलें। इससे पहले भी वे वीडियो और फोटो शेयर करने के बाद ट्रोल हो चुकी हैं। हसीन ने जब शमी के साथ तस्वीर शेयर की थी तो उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘‘कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं।’’ इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने धर्म को लेकर नसीहत दे डाली थी।


शमी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच टकराव चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है। शमी ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ बातचीत में यह खुलासा किया था हसीन जहां के द्वारा लगाए गए आरोप और बढ़ते विवाद के कारण उन्होंने तीन बार आत्महत्या करने की सोची थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोहम्मद हफीज के ‘सच’ उजागर करने पर मुश्किल में पड़ा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, ट्वीट में किया था कोरोना मुक्त होने का दावा
2 BCCI का PCB पर पलटवार; कहा- पहले आतंकवाद खत्म करने की गारंटी दे, तब मिलेगा वीजा
3 ICC का दावाः भारत में बंधे हैं कानून के हाथ, कहा- अपराध घोषित करने के बाद ही पकड़े जाएंगे सट्टेबाज
यह पढ़ा क्या?
X