ताज़ा खबर
 

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शेयर की बेटी की तस्वीर, कमेंट आया- बच्चे को पिता के प्यार से महरूम ना करें

हसीन जहां ने कुछ महीने पहले बेटी आयरा का सरनेम बदल दिया था। हसीन ने इंस्टाग्राम पर आयरा का सरनेम बदलने की जानकारी दी थी। उन्होंने बेटी के नाम के आगे से मोहम्मद शमी के उपनाम की जगह अपना उपनाम लिखा था।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 14, 2021 4:40 PM
हसीन जहां ने इस साल फरवरी में बेटी आयरा के नाम के आगे से शमी का सरनेम हटा दिया था। (सोर्स- इंस्टाग्राम हसीन जहां)

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के बीच संबंध सामान्य नहीं हैं। हालांकि, दोनों के बीच अभी तलाक नहीं हुआ है, लेकिन हसीन अपनी बेटी आयरा जहां को लेकर काफी वक्त से शमी से अलग रह रही हैं। कुछ महीने पहले हसीन ने बेटी आयरा का सरनेम बदल दिया था। तब आयरा चर्चा का केंद्र बनी थी। अब एक बार फिर हसीन की बेटी आयरा चर्चा का केंद्र बनी हैं।

दरअसल, हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर आयरा की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें आयरा ब्लू चेक की कमीज और ब्लू जींस में नजर आ रही है। आयरा की इस तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है। हसीन ने अपनी पोस्ट को aaiarahjahanfun और style समेत कई हैंडल पर टैग भी किया है। हालांकि, इस तस्वीर पर एक काफी इमोशनल कमेंट भी आया है। lalan_0009 ने लिखा, ‘सभी माता बहनों से निवेदन है आप आपस मे कितना भी लड़ें पर बच्चों को पिता के प्यार से महरूम ना करें, क्योंकि बच्चों को मां और पिता दोनों का प्यार जरूर होता है।’ इसके बाद उन्होंने नमस्ते वाली इमोजी भी पोस्ट की है। इस कमेंट को कई लोगों ने लाइक भी किया है।

फरवरी 2021 में हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बेटी आयरा का सरनेम बदलने की जानकारी दी थी। उन्होंने बेटी के नाम के आगे से मोहम्मद शमी के उपनाम की जगह अपना उपनाम लिखा था। फोटो के कैप्शन में हसीन ने बेटी के नाम के आगे उसके पिता मोहम्मद शमी के उपनाम ‘शमी’ की जगह अपना उपनाम ‘जहां’ लिखा था। उन्होंने अपनी बेटी का नाम लिखा था, ‘आयरा जहां।’

साल 2014 में हुई थी शमी और हसीन जहां की शादी

शमी और हसीन की शादी 7 अप्रैल 2014 को हुई थी। हसीन जहां ने शादी के कुछ साल बाद शमी पर दूसरी औरतों से शारीरिक संबंध रखने का आरोप लगाया था। उन्‍होंने शमी पर दुष्कर्म और मैच फिक्सिंग जैसे आरोप भी लगाए थे। इसके बाद हसीन जहां को लेकर कई तरह की खबरें आईं थीं। हसीन ने शमी पर मारपीट, यौन उत्‍पीड़न, मैच फिक्सिंग और देश से गद्दारी करने जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे। यही नहीं, हसीन जहां ने उनके परिवार पर भी गंभीर आरोप लगाए।

उसी दौरान बताया गया था कि हसीन को 2002 में शेख सैफुद्दीन नाम के एक दुकानदार से प्यार हो गया था। उस वक्त हसीन 10वीं कक्षा में पढ़ती थीं। हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफुद्दीन से शादी की। हालांकि, वह शादी ज्यादा वक्त नहीं चल पाई। साल 2010 में हसीन और सैफुद्दीन का तलाक हो गया। हसीन और सैफुद्दीन के 2 बच्चें भी हैं। दोनों अपने पिता के पास रहते हैं।

Next Stories
1 भारत के लिए खेल सकते हैं सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ समेत इन 4 क्रिकेटरों के बेटे, पिता का नाम रोशन करने का रहेगा दबाव
2 साउथम्पटन में DOGGY देख हैरान हो गए थे रवि शास्त्री, पिच क्यूरेटर के बयान ने बढ़ाई टीम इंडिया की चिंता!
3 Copa America: उद्घाटन मुकाबले में ब्राजील की बड़ी जीत, नेमार ने रॉबर्ट लेवानडॉस्की को छोड़ा पीछे; कोलंबिया भी जीता
ये पढ़ा क्या?
X