ताज़ा खबर
 

हसीन जहां के आरोपों पर मोहम्मद शमी ने कहा- भैया घर पर थे ही नहीं, तो रेप कैसे हो सकता है…

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी के कई महिलाओं के साथ व्हाट्सऐप और फेसबुक पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए थे। इसके साथ ही हसीन जहां ने कुछ तस्वीरें और महिलाओं के फोन नंबर भी अपने फेसबुक पर शेयर किए, जिसके बाद...

पत्नी हसीन जहां के साथ मोहम्मद शमी। (Photo Courtesy: Twitter)

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां के आरोपों पर जवाब दिया है। हसीन ने आरोप लगाया था कि शमी ने उन पर अपने भाई से जबरन संबंध बनाने का दबाव डाला था। इस पर शमी ने आज तक को दिए इंटरव्यू में सफाई दी। उन्होंने कहा, “भुवी (भुवनेश्वर कुमार) की शादी का रिसेप्शन दिल्ली के होटल ताज में हुआ था। हसीन ने मेरे साथ 6 तारीख को रिसेप्शन अटेंड किया। 7 तारीख की सुबह 10 बजे हम चेक आउट करते हैं। ड्रॉप करने के लिए खुद बीसीसीआई ने हमें गाड़ी दी, जिसने घर तक ड्रॉप किया। होटल ताज से यूपी जाने में कम से कम 4-5 घंटे लगते हैं। ऐसे में हम दोपहर साढ़े तीन से चार बजे के बीच हम घर पहुंचे। मैं 15 मिनट बाद वहां से फार्म हाउस के लिए चला गया। इसके बाद हसीन ने मुझे मैसेज किए, जिसमें उन्होंने मुझे मेरी सेहत की फिक्र की, जिसके मेरे पास सबूत भी हैं। इसके बाद मैं घर आता हूं और भैया मुझे ड्रॉप कर अपने घर चले जाते हैं। भैया साथ नहीं रहते हैं। अगर ये रेप केस है, तो शख्स (भाई) तो वहां मौजूद होना चाहिए।”

हसीन जहां को लेकर शमी ने आगे कहा, “जहां तक खर्चा देने का सवाल है, तो मेरे पास पिछले एक साल का सबूत है। इस दौरान शॉपिंग से लेकर जमीन तक हसीन ने मेरा कार्ड इस्तेमाल किया है। पिछले एक साल में हसीन ने 18 लाख का हार, शॉपिंग और जमीन खरीदी। इनके नाम पॉलिसी भी हैं। ये क्या कर रही हैं। शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है। जरूर इनके पीछे कोई है, जो इस साजिश का एक हिस्सा है।”

PHOTOS: शमी-हसीन विवाद में नया ट्विस्‍ट, पूर्व पति की बड़ी बेटी ने बताई कई बातें

कुछ दिन पहले हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी के कई महिलाओं के साथ व्हाट्सऐप और फेसबुक पर हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए थे। इसके साथ ही हसीन जहां ने कुछ तस्वीरें और महिलाओं के फोन नंबर भी अपने फेसबुक पर शेयर किए, जिसके बाद शमी की पत्नी ने कोलकाता में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया।

KKR में चीयरलीडर थीं हसीन जहां, मैदान में ही टकराई थीं मोहम्मद शमी से निगाहें

इसके बाद शमी ने एक अन्य इंटरव्यू के दौरान कहा था, “मैं बर्बाद हो चुका हूं। इन आरोपों से मैं अचंभित हूं। मैं अभी भी अपनी बेटी और पत्नी की छवि को बचाना चाहता हूं। मुझे आशा है कि वो मेरी बात को समझेंगी और जल्द मामला सुलझाएंगी।” हालांकि अब शमी का कहना है कि वह गृहस्थी को बचाने की कोशिश नहीं करेंगे।

क्रिकेटर मो. शमी की पत्‍नी बोलीं- उस फरेबी को तलाक नहीं दूंगी, सबूतों के साथ कोर्ट में घसीटूंगी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App