ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: बुमराह की आलोचना करने वालों पर मोहम्मद शमी ने कसा तंज, कहा- ‘खिलाड़ियों की आलोचना कर कमाते हैं पैसे’

IND vs NZ: टेस्ट सीरीज से पहले ही बुमराह ने अपनी लय पकड़ ली है और प्रैक्टिस मैच में कमाल गेंदबाजी की है। अपनी 11 ओवर की गेंदबाजी में बुमराह ने 18 रन देकर दो विकेट चटकाए।

मोहम्मद शमी ने बुमराह का किया समर्थन (फोटो सोर्स-TWITTER)

भारत-न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 21 फरवरी से होने जा रहा है। इसके पहले टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। इस सीरीज में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन सवालों के घेरे में था। खासतौर पर जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी को लेकर कई तरह की बातें हुईं थी क्योंकि इस सीरीज में बुमराह एक भी विकेट नहीं झटक सके थे। इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिखा गया था। लेकिन, प्रैक्टिस मैच के दौरान बुमराह के साथी शमी ने उनका समर्थन किया और आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

भारत-न्यूजीलैंड इलेवन के बीच खेले जा रहे तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच के बाद शमी ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी की बाहर बैठकर आलोचना करना आसान है लेकिन वापसी करना इतना आसान नहीं होता है। आजकल लोग खिलाड़ियों की आलोचना कर पैसे कमा रहे हैं।

बुमराह ने जो देश के लिए किया है उसे आप कैसे भूल सकते हैं और केवल 3 मैचों से उन्हें आप कैसे जज कर सकते हैं।शमी ने कहा कि आपको सकारात्मक चीजों पर ध्यान देने की जरूरत है। बता दें कि यह पहला मौका था जब बुमराह को किसी सीरीज में कोई विकेट हासिल नहीं हुआ।

हालांकि टेस्ट सीरीज से पहले ही बुमराह ने अपनी लय पकड़ ली है और प्रैक्टिस मैच में कमाल गेंदबाजी की है। अपनी 11 ओवर की गेंदबाजी में बुमराह ने 18 रन देकर दो विकेट चटकाए। अब देखना होगा कि आखिर जसप्रीत बुमराह टेस्ट सीरीज में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Qatar vs Uganda 3rd T20 Playing 11, QAT vs UGA LIVE Score Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें
2 ‘महिला क्रिकेट टीम बनाने की तैयारी में हैं आप’ पांचवीं बेटी के पिता बनने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शाहिद अफरीदी
3 IND vs NZ XI: टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस मैच में फिर दिखा ऋषभ पंत का खराब फॉर्म, सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X