ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: ‘जानबूझकर मैच हारना चाहती है टीम इंडिया’, शमी को प्लेइंग इलेवन में नहीं लेने पर फूटा फैंस का गुस्सा

IND vs NZ, World Cup 2019: भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया है। कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल टीम में जगह बनाने में सफल रहे।

शमी के नहीं खेलने पर भड़के फैंस (फोटो सोर्सं- bcci twitter)

आईसीसी विश्वकप 2019 के पहले सेमीफाइनल में मोहम्मद शमी भारत की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ मैच में भी बाहर बैठना पड़ा था। यह तब है जब उन्होंने महज 4 मैच खेलकर 14 विकेट झटक लिए हैं। इतने शानदार प्रदर्शन के बावजूद आखिरी एकादश में उनका नहीं चुना जाना फैंस को रास नहीं आ रहा है। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव किया है। कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल टीम में जगह बनाने में सफल रहे।

शमी जब श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में नहीं शामिल किए गए थे तब ये माना गया था कि उन्हें सेमीफाइनल जैसे अहम मुकाबले के लिए आराम दिया गया है। हालांकि अब जब उन्हें टीम में नहीं चुना गया तो फैंस का गुस्सा फूट गया। पिछले मैच में जब शमी को मौका नहीं मिला था तो पाकिस्तान के एक चैनल ने बेतुका बयान देते हुए कहा था कि भाजपा के दबाव में इस गेंदबाज को बाहर किया गया है।

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने शमी को प्लेइंग इलेवन में नहीं चुने जाने पर आश्चर्य जताया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘ कुलदीप की जगह युजवेंद्र चहल का चुना जाना तो समझ में आता है लेकिन शमी कहां हैं। वहीं, एक यूजर ने टीम पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या भारत ये मैच जानबूझकर हारना चाहता है। पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने भी टीम चयन पर सवाल उठाये। उन्होंने कहा कि शमी के नहीं होने से भारत की गेंदबाजी की धार कमजोर हो सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India vs New Zealand, 1st Semi Final: पहले से ही थी ऐसी आशंका, भारत को टॉस हारना पड़ सकता है महंगा
2 ICC World Cup 2019: भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान मैदान के ऊपर नहीं उड़ सकेंगे विमान
3 India vs New Zealand: दोनों टीमों ने किए 1-1 बदलाव, जानिए क्या है उनकी प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X