ताज़ा खबर
 

15 करोड़ का फार्म हाउस है मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां के झगड़े की जड़?

शमी द्वारा खरीदा गया फार्म 60 एकड़ यानि कि 150 बीघा जमीन पर फैला है, जिसकी बाजार भाव से कीमत करीब 12-15 करोड़ रुपए बैठती है। खास बात है कि मोहम्मद शमी ने फार्महाउस का नाम अपनी पत्नी हसीन जहां के नाम पर रखा है, लेकिन कानूनी तौर पर फार्म हाउस में हसीन जहां का कोई हिस्सा नहीं है।

सूत्रों के अनुसार, शमी अमरोहा के अली नगर गांव में खरीदे गए फार्म हाउस पर स्पोर्ट्स एकेडमी खोलना चाहते हैं। लेकिन हसीन जहां शमी के इस इन्वेस्टमेंट से खुश नहीं हैं, दरअसल हसीन जहां अमरोहा के बजाए पश्चिम बंगाल में प्रॉपर्टी खरीदना चाहती थी। (image source-PTI)

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच जारी विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल मोहम्मद शमी के करीबी लोगों का कहना है कि दोनों के बीच विवाद की वजह यूपी के अमरोहा में खरीदा गया करोड़ो रुपए का फार्महाउस है। सूत्रों के अनुसार, शमी अमरोहा के अली नगर गांव में खरीदे गए फार्म हाउस पर स्पोर्ट्स एकेडमी खोलना चाहते हैं। लेकिन हसीन जहां शमी के इस इन्वेस्टमेंट से खुश नहीं हैं, दरअसल हसीन जहां अमरोहा के बजाए पश्चिम बंगाल में प्रॉपर्टी खरीदना चाहती थी।

शमी द्वारा खरीदा गया फार्म 60 एकड़ यानि कि 150 बीघा जमीन पर फैला है, जिसकी बाजार भाव से कीमत करीब 12-15 करोड़ रुपए बैठती है। खास बात है कि मोहम्मद शमी ने फार्महाउस का नाम अपनी पत्नी हसीन जहां के नाम पर रखा है, लेकिन कानूनी तौर पर फार्म हाउस में हसीन जहां का कोई हिस्सा नहीं है। सूत्रों के अनुसार, अमरोहा में प्रॉपर्टी खरीदने के कारण ही शमी और उनकी पत्नी के वैवाहिक जीवन में खटास आयी है। बता दें कि अमरोहा शमी का गृह जिला है, लेकिन फिलहाल वह पश्चिम बंगाल की तरफ से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते हैं। वहीं शमी की पत्नी हसीन जहां भी कोलकाता की रहने वाली हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 20099 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

इससे पहले शमी की पत्नी हसीन जहां ने पिछले हफ्ते मोहम्मद शमी पर कई महिलाओं के साथ विवाहोत्तर संबंध रखने के गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन ने ये भी कहा कि शमी और उनके परिजनों ने उन्हें शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताड़ित भी किया। हसीन ने शमी के खिलाफ कोलकाता के लालबाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करायी है। हालांकि शमी इन सभी आरोपों से इंकार करते आ रहे हैं और इसके पीछे किसी साजिश की बात कह रहे हैं। शमी अभी भी अपने परिवार को बचाने की बात कर रहे हैं और उन्होंने इस मामले की जांच की मांग भी की है। हसीन ने शमी पर एक पाकिस्तानी औरत के साथ दुबई में ठहरने और शमी द्वारा मैच फिक्सिंग करने की भी आशंका जाहिर की है। फिलहाल पुलिस ने हसीन जहां द्वारा मिले मोहम्मद शमी के फोन को सीज कर दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App