ताज़ा खबर
 

दो साल डेट करने के बाद मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से किया था निकाह, एक घटना से हेट स्टोरी में बदल गई लव स्टोरी

शमी ने हसीन को शादी के लिए प्रोपोज किया था। दो साल डेट करने के बाद दोनों ने 6 जून 2014 को मुरादाबाद-दिल्ली रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में शादी की। दोनों के निकाह में कुछ खास ही लोग शामिल हुए थे।

हसीन जहां और मोहम्मद शमी की मुलाकात 2012 में हुई थी। (सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहती हैं। इस कारण वे विवादों में भी रहती हैं। कुच दिनों पर हसीन ने शमी के साथ सेमी-न्यूड (अर्धनग्न) तस्वीर शेयर की थी। उसके बाद से वे कई वीडियो शेयर कर वे चर्चा में हैं। शमी की लव स्टोरी 2012 आईपीएल से शुरू हुई और 2018 में आईपीएल से पहले खत्म हो गई थी। शमी ने उसके बाद कभी भी हसीन का नाम सार्वजनिक तौर पर नहीं लिया।

शमी 2012 में शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेल रहे थे। उस समय वे टीम इंडिया में भी नए थे। उनके करियर की शुरुआत हो रही थी। शमी आईपीएल में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे। उस दौरान हसीन जहां केकेआर की टीम की चियर लीडर थीं। शमी ने टूर्नामेंट के दौरान ही हसीन को देखा और पहली ही मुलाकात में अपना दिल दे बैठे। इसके बाद दोनों ने दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

शमी ने हसीन को शादी के लिए प्रोपोज किया था। इसके बाद दो साल डेट करने के बाद दोनों ने 6 जून 2014 को मुरादाबाद-दिल्ली रोड स्थित एक पांच सितारा होटल में शादी की। दोनों के निकाह में कुछ खास ही लोग शामिल हुए थे। शमी और हसीन की जिंदगी अच्छे से गुजर रही थी। हसीन के पास बैचलर डिग्री भी है। वे बचपन से ही मॉडल बनना चाहती थी। इसी सपने को पूरा करने के दौरान वे आईपीएल चीयर लीडर भी बन गईं।

89 साल की उम्र में चौथी बार पिता बना यह शख्स, 45 साल छोटी पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

शादी के बाद हसीन और शमी की एक बेटी भी हुई। 2018 में हसीन ने सोशल मीडिया पर एक चैट शेयर किया। इसमें दावा किया गया था कि शमी किसी पाकिस्तानी लड़की से बात करते हैं। हसीन इस बात से नाराज थी और शमी ने इसे गलत और झूठ बताया था। हसीन ने भारतीय गेंदबाज आरोप लगाया कि वे दूसरी लड़कियों से अश्लील चैट करते हैं। मामला कोर्ट और पुलिस तक पहुंच गया। शमी ने बाद में टीम इंडिया के लिए वापसी की और वर्ल्ड कप में भी खेले थे। फिलहाल हसीन और शमी अलग-अलग रहते हैं। दोनों में तलाक नहीं हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट कोहली से तुलना होने पर परेशान हो गया है पाकिस्तानी कप्तान, कहा- पाकिस्तानियों से क्यों नहीं करते मेरा मुकाबला
2 PSV vs KSV ECS T10 League: केएसवी ने पीएसवी को हराया, फाइनल में पहुंचा
3 PSV vs KSV ECS T10 League Dream11 Team Prediction: फाइनल में जगह बनाने पर दोनों टीमों की नजर, जानिए प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X