Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan Facebook: Mohammad Shami wife came in public and accused him of domestic violence and extramarital affair- सबूत के साथ मोहम्मद शमी ने किया दावा- पत्‍नी के साथ सब कुछ ठीक था - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सबूत के साथ मोहम्मद शमी ने किया दावा- पत्‍नी के साथ सब कुछ ठीक था

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan : शमी पर शादी के बाद कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने के आरोप लगाए गए हैं। इस मामले पर अब शमी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बेगुनाही के कुछ सबूत पेश किए हैं। शमी ने कहा, ''मेरे ऊपर लगाए गए सभी इल्जाम बेबुनियाद है।"

पत्‍नी हसीन जहां के साथ क्रिकेटर मोहम्मद शमी। (File Photos: Instagram/Mohammed Shami)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने ‘एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स’ का आरोप लगाया है। शमी पर शादी के बाद कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने के आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में अब शमी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बेगुनाही के कुछ सबूत पेश किए हैं। शमी ने कहा, ”मेरे ऊपर लगाए गए सभी इल्जाम बेबुनियाद हैं। शमी ने होली के दौरान की तस्वीर को मीडिया के सामने पेश करते हुए कहा, ”होली तक हमारे बीच सब कुछ ठीक था। हसीन जहां ने खुद सोशल मीडिया पर मेरे साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। अगर हमारे रिलेशनशिप में किस तरह की दिक्कत होती तो वो ऐसा नहीं करतीं।” इसके बाद शमी ने कहा, ”दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद वह मेरे साथ शॉपिंग करने भी गईं, सब कुछ ठीक चल रहा था। फिर अचानक उन्होंने ऐसा क्यों कहा, ये समझ से बाहर है।” शमी ने कहा, ”जब मुझे इस बात की जानकारी मिली, मैं धर्मशाला में था। इसके बाद मैंने हसीन जहां को कई बार फोन करने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया।”

Mohammed Shami भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी। (फोटो सोर्स रॉयटर्स)

शमी ने कहा, ”पत्नी के आरोपों के पीछे जरूर कोई बड़ी साजिश हो सकती है।” शमी ने इस दौरान अपने फादर इन लॉ से बात की है। शमी के मुताबिक, उनके फादर इन लॉ उनसे बेहद नॉर्मल तरीके से पेश आ रहे हैं। उन्होंने शमी को भरोसा दिलाया है कि वह जल्द से जल्द इस मामले को जानने की कोशिश करेंगे। वहीं, शमी को उम्मीद है कि उनकी बेगुनाही जल्द ही लोगों के सामने आ जाएगी।

बता दें कि इससे पहले भी शमी ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की थी। शमी ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, “हाय, मैं मोहम्मद शमी हूं। ये जितनी भी न्यूज हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही है, ये सब सरासर झूठ है। ये हमारे खिलाफ कोई बहुत बड़ी साजिश है। ये मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App