ताज़ा खबर
 

पत्नी के आरोपों में घिरे मोहम्मद शमी ने जारी किया ऑडियो टेप, विवाद में आया नया मोड़

Mohammed Shami Wife, Hasin Jahan: हसीन जहां के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी के क्रिकेट करियर पर सवालिया निशान लग गया है। बीसीसीआई ने भी उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है।

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी। (Photo Source: Video Grab)

पत्नी हसीन जहां के आरोपों के बाद क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने मंगलवार शाम एक ऑडियो टेप जारी किया है। शमी ने जो ऑडियो टेप जारी किया है उसमें उनके और हसीन जहां के बीच बातचीत रिकॉर्ड है। इस ऑडिये टेप के बाद इस विवाद में नया मोड़ आ गया है। बता दें कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर बेवफाई सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ये हसीन जहां के आरोपों का ही नतीजा है कि बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने शमी के खिलाफ जांच आरंभ कर दी है। दरअसल हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर ये आरोप भी लगाए थे कि उनके पास दुबई के किसी मुहम्मद भाई के पैसे आते थे। शमी की पत्नी ने अपने आरोप में ये भी कहा था कि अलिश्बा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की के साथ शमी के संबंध थे। हसीन जहां ने अपने आरोपों पर कोलकाता में मोहम्मद शमी और उनके भाई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है।

मोहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज किया है। शमी का कहना है कि मैं अपना परिवार बचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहा हूं। शमी ने एक ऑडियो टेप भी जारी किया जिसमें वह हसीन जहां से बात कर रहे हैं। टेप में ये कहते सुना जा सकता है कि अगर शमी अपनी गलती के लिए सबके सामने माफी मांगें और फिर दोबारा कभी दगा ना देने का वादा करें तो दोनों एक साथ फिर से आ सकते हैं। इससे पहले हसीन जहां ने मीडिया में कहा ता कि अगर वह शमी के साथ समझौता कर लेती हैं तो ये सभी नारियों का अपमान होगा।

बता दें कि हसीन जहां के आरोपों के बाद मोहम्मद शमी के क्रिकेट करियर पर सवालिया निशान लग गया है। बीसीसीआई ने भी उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है। फिलहाल इस बात पर संशय बना हुआ है कि शमी आईपीएल में खेल पाएंगे या नहीं। शमी आईपीएल में दिल्ली डेरडेविल्स टीम के सदस्य हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App