ताज़ा खबर
 

हसीन जहां ने बिना कपड़ों में पति शमी संग शेयर की तस्वीर, ट्रोलर्स बोले- ‘एडल्ट स्टार बनना है क्या?’

मोहम्मद शमी ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ बातचीत में यह खुलासा किया था हसीन जहां के द्वारा लगाए गए आरोप और बढ़ते विवाद के कारण वे तीन बार आत्महत्या करना चाहते थे।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां। (सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वे क्रिकेट नहीं बल्कि अपनी पत्नी हसीन जहां के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। दरअसल, शमी की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिससे लोग दोनों के बारे में बातें कर रहे हैं। दरअसल, हसीन ने जो फोटो शेयर की है उसमें वे न्यूड हैं। भारतीय गेंदबाज को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह तस्वीर सालों पुरानी है। तब शायद शमी टीम इंडिया में आए ही थे।

हसीन जहां ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘‘कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं।’’ उन्होंने साथ में लिखा फोटो में हसीन जहां के साथ शमी अहमद हैं। उनके इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों ने भद्दे कमेंट किए तो कुछ धर्म को लेकर नसीहत दे डाली।

एक यूजर ने लिखा- बेशर्मी की तो हद हो गई है…। वहीं, एक अन्य ने पूछा- किसे बोल रही हो, आपका निशाना कहीं शमी की तरफ तो नहीं है? एक ने कहा- बेशर्मी की तो हद होती है मैडम, ये सब करके आपको क्या मिलेगा? वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- तुम क्या किसी को पालोगी, पालने वाला तो अल्लाह है। एक यूजर ने लिखा- शमी भाई की सारी इज्जत उतार दी, शर्मनाक, शादी-शुदा औरत को ये शोभा नहीं देता है। एक यूजर लिखा- बेशर्म औरत सनी लियोनी बन जाओ। वहीं एक ने पूछा- क्या आपको पॉर्न स्टार बनना है।

पहले पोस्ट की बिना कपड़ों में फोटो, अब वीडियो को लेकर चर्चा में आईं हसीन जहां

कोरोना: मोहम्मद शमी ने यूपी में बांटा खाना और मास्क, BCCI ने की तारीफ तो स्टार क्रिकेटर ने कहा- यह तो फर्ज है हमारा

Online Game खेलने के लिए क्‍लिक करें

मी और हसीन जहां पिछले कुछ सालों से अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच टकराव चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है। शमी ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ बातचीत में यह खुलासा किया था हसीन जहां के द्वारा लगाए गए आरोप और बढ़ते विवाद के कारण वे तीन बार आत्महत्या करना चाहते थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘फ्लॉप XI’ में नाम देख भड़कीं 33 शतक लगाने वाले बल्लेबाज की वाइफ, कहा- कीचड़ उछालने से पहले रिकॉर्ड देखो
2 कोरोना: पहली बार मैदान पर उतरीं इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीमें, स्टीव स्मिथ बोले- लॉकडाउन के बावजूद बेहतर हुई फिजिकल फिटनेस
3 ‘मैं विराट कोहली से डरता नहीं,’ जानिए 17 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने क्यों कही ऐसी बात