ताज़ा खबर
 

ICC World Cup 2019 टीम से बाहर होने पर फूट-फूट कर रोया क्रिकेटर, बोला- अनफिट बताकर बाहर निकाला

World Cup 2019: 2015 विश्‍व कप के बाद से शहजाद अफगानिस्‍तान के दूसरे सर्वश्रेष्‍ठ वनडे स्‍कोरर हैं। उन्‍होंने इस दौरान 55 पारियों में 1843 रन बनाए हैं।

मोहम्मद शहजाद ने अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर लगाए गंभीर आरोप

वर्ल्ड कप 2019 से बाहर किए जाने पर अफगानिस्तान के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने विश्वकप मैचों के दौरान खिलाड़ियों के चयन में बोर्ड पर पक्षपात का आरोप लगाया। दरअसल विश्वकप के बीच में ही शहजाद को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और उनकी जगह अब टीम में विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी इकरम अली खील को सौंप दी गई है। इसके चलते अपने स्वदेश लौटने पर शहजाद का गुस्सा फूटा और मीडिया के सामने रोते हुए उन्होंने अपना दर्द बयां किया।

हालांकि अफगानिस्तान बोर्ड ने उन्हें बाहर करने के पीछे का कारण शहजाद का अनफिट होना बताया है। पाकिस्‍तान के खिलाफ अभ्‍यास मैच के दौरान शहजाद घुटने में चोट के कारण रिटायर्ड हर्ट हुए थे। इसके बाद वो वर्ल्ड कप में ऑस्‍ट्रेलिया व श्रीलंका के खिलाफ मैच भी खेले । काबुल लौटने के बाद टोलो न्‍यूज से बात करते हुए शहजाद ने कहा कि उन्‍हें स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी कोई दिक्‍कत नहीं थी, लेकिन इसके बावजूद उन्‍हें अफगानिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्‍व कप मुकाबलों से बाहर कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं हर रोज दो-तीन घंटे अभ्यास कर रहा था लेकिन मुझे बाहर कर दिया गया और इसकी जानकारी मुझे आईसीसी के द्वारा मिली।

बता दें कि 2015 विश्‍व कप के बाद से शहजाद अफगानिस्‍तान के दूसरे सर्वश्रेष्‍ठ वनडे स्‍कोरर हैं। उन्‍होंने इस दौरान 55 पारियों में 1843 रन बनाए हैं। हालांकि इस विश्वकप में अफगानिस्तान का सफर अबतक अच्छा नहीं रहा है और उसे अपने तीनों ही शुरुआती मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। इसके चलते अफगानिस्तान की टीम अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC World Cup 2019: टीम इंडिया की बढ़ेगी टेंशन! फील्डिंग नहीं कर सके शिखर धवन
2 World Cup 2019: भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देखने पहुंचे विजय माल्या, स्टेडियम में लगे ‘चोर-चोर के नारे, VIDEO
3 ICC Cricket World Cup 2019 Schedule, Points Table, Today Match Timings: ऑस्ट्रेलिया को हराकर प्वाइंट्ट टेबल के टॉप-4 में पहुंची टीम इंडिया, जानिए आज के मैच का हाल