ताज़ा खबर
 

मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, मोहम्मद नबी और अफगान क्रिकेट बोर्ड ने बताया FAKE

नबी ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। वहीं टी-20 औ वनडे मुकाबले में नबी अपनी धारदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

सोशल मीडिया पर फैली नबी के मौत की अफवाह

आजकल कोई भी घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है। इसके अपने फायदे और नुकसान हैं। कई बार इसका फायदा देखने को मिलता है तो कई बार कुछ ऐसी अफवाहें फैलती हैं जिसका असर बहुत खतरनाक हो सकता है। ऐसी ही सोशल मीडिया पर एक अफवाह ने उस वक्त क्रिकेट जगत को सकते में ला दिया जब अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर मोहम्मद नबी की मौत की खबर वायरल होने लगी। इस अफवाह के चलते कई लोगों ने अपनी संवेदना भी प्रकट कर दी लेकिन बाद में नबी को खुद इन झूठी खबरों पर चुप्पी तोड़नी पड़ी।

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी खबरें उठीं कि मोहम्मद नबी की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई है। जब इसकी जानकारी 34 वर्षीय ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को हुई तो उन्होंने एक ट्वीट करते हुए अपनी मौत की खबरों को झूठा बताया और कहा कि वे एकदम ठीक हैं। नबी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- अल्हम्दुलिल्लाह मैं एकदम ठीक हूं। एक खबर कुछ मीडिया आउटलेट्स पर मेरी मौत से जुड़ी चल रही है जो फेक है। धन्यवाद।

 

 

उनके अलावा अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्रेनिंग सेशन की भी तस्वीरें शेयर कीं जिसमें नबी अभ्यास करते दिख रहे हैं। नबी ने टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। वहीं टी-20 औ वनडे मुकाबले में नबी अपनी धारदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। नबी ने भारत के खिलाफ साल 2018 में टेस्ट डेब्यू किया था, जो कि अफगानिस्तान टीम का पहला टेस्ट मैच था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gujarat Fortune Giants vs Patna Pirates: रोमांचक मुकाबले में पटना ने गुजरात को हराया।
2 UP Yoddha vs Dabang Delhi: दबंग दिल्ली को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली छठी टीम बनी यूपी योद्धा
3 Pakistan vs Sri Lanka 1st T20 Playing 11: पाकिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों को मिला मौका
यह पढ़ा क्या?
X