ताज़ा खबर
 

PIC: सुदामा बन मोहम्मद कैफ ने ‘कृष्ण’ के साथ शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वाहवाही

कैफ के करियर पर अगर नजर डालें तो कैफ ने भारत के लिए 125 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 32.01 के औसत से 2753 रन बनाए हैं।

मोहम्मद कैफ (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के पूर्व स्टार फील्डर और बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने क्रिकेट लिजेंड सचिन तेंदुलकर के साथ एक फोटो शेयर की है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है जिसका कारण कैफ द्वारा लिखा गया खूबसूरत सा कैप्शन है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैफ ने ट्विटर पर खुद को सुदामा तो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले तेंदुलकर को कृष्ण की संज्ञा दी है।

इस तस्वीर पर फैंस कैफ को सराह रहे हैं। क्रिकेट जगत में अगर बेस्ट फील्डर की बात करें तो उसमें मोहम्मद कैफ का नाम सबको याद आता है जिन्होंने 16 साल के अपने करियर में कई यादगार कैच और रन आउट किए हैं। 13 जुलाई 2018 को कैफ ने अपने संन्यास की घोषणा की थी। कैफ की यादगार पारी की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ नेटवेस्ट ट्रॉफी में खेली गई उनकी शतकीय पारी को भला कौन भूल सकता है जिसके दम पर भारत ने वह सीरीज अपने नाम की थी।

 

कैफ के करियर पर अगर नजर डालें तो कैफ ने भारत के लिए 125 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 32.01 के औसत से 2753 रन बनाए हैं। उन्होंने इस दौरान दो शतक भी जमाए हैं। वहीं, टेस्ट मुकाबले में कैफ ने 13 मैच में 324 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक शामिल हैं। संन्यास के बाद कैफ ने कमेंट्री में भी हाथ आजमाया है। साथ ही आईपीएल में फील्डिंग कोच के तौर पर भी वह खिलाड़ियों को ट्रेंड करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 25 साल की मॉडल और दो बच्चों की मां की फिटनेस पर पूरी टीम हुई लट्टू, रोमियो बनकर हर खिलाड़ी करने लगा मैसेज
2 VIDEO: IPL 2020 में SRH ने मिशेल मार्श पर खेला 2 करोड़ का दांव, बल्लेबाज ने BBL में दिखाया दम और जड़ दिए 8 लंबे छक्के
3 IND vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में हो सकती है हार्दिक पंड्या की वापसी, चोट के चलते लंबे समय से हैं बाहर
ये पढ़ा क्या?
X