ताज़ा खबर
 

TikTok बैन होने के बाद CarryMinati को मिल रहीं सोशल मीडिया पर बधाइयां, मीम्स की आई बाढ़

भारत सरकार ने चीन के साथ सीमा पर तनाव के बीच 59 एप बैन कर दिए हैं। सरकार के इस फैसले के बाद ट्विटर पर कैरीमिनाती (Carryminati) ट्रेंड करने लगे।

50 चीनी एप बैन होने पर यूजर्स बता रहे कैरी मिनाती की जीत

भारत सरकार ने चीन के साथ सीमा पर तनाव के बीच 59 एप बैन कर दिए हैं। प्रतिबंधित किए एप में टिकटॉक (TikTok) भी शामिल है। सरकार के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पोस्ट की बाढ़ सी गई। सरकार के इस निर्णय से बहुत से लोग काफी खुश हैं। सरकार के 59 एप के बैन करने के फैसले के बाद ट्विटर पर पबजी चैंपियन और यूट्यूबर कैरीमिनाती (Carryminati) ट्रेंड करने लगे।

सोशल मीडिया यूजर्स 21 साल के अजय नागर उर्फ कैरीमिनाती को टिकटॉक बैन होने पर बधाइयां दे रहे हैं। वे लिख रहे हैं कि आखिरकार कैरीमिनाती का सपना सच हो गया। तमाम यूजर्स कैरीमिनाती को टैग कर लिख रहे हैं कि अजय नागर की जीत हुई। कई यूजर्स टिकटॉक बैन होने पर कैरीमिनाती को विनर भी बता रहे हैं। कैरीमिनाती ने कुछ दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी पबजी खेलने का चैलेंज दिया था।

ट्विटर पर कैरीमिनाती और पीएम मोदी के खूब मीम्स वायरल हो रहे है। उन्हें दुनिया का सबसे खुशमिजाज व्यक्ति बताया जा रहा है। हालांकि, कई लोग सरकार के इस फैसले को गलत भी ठहरा रहे हैं। यूजर्स लिख रहे हैं टिकटॉक ने पीएम केयर्स फंड में 30 करोड़ रुपए डोनेट किए थे, ऐसे में उसे बैन करना सही फैसला नहीं है। हालांकि, ज्यादातर लोग मोदी सरकार के इस निर्णय से खुशी जाहिर कर रहे हैं। कई लोग फनी ट्वीट और मीम्स बनाकर खुश हो रहे हैं।

Next Stories
1 शाहिद अफरीदी ने इमरान खान पर साधा निशाना; कहा- उनकी टीम में यूनिटी की कमी, गरीबों की मदद की जगह मंत्री मना रहे थे छुट्टियां
2 ‘हमारे पास सट्टेबाजों से पूछताछ का अधिकार नहीं,’ ICC के बाद BCCI ने भी की फिक्सिंग के खिलाफ कानून बनाने की वकालत
3 भारत में टिकटॉक बैन होने से डेविड वॉर्नर को हुआ बड़ा नुकसान, अश्विन ने फिल्‍मी अंदाज में लिए मजे