मॉडल ने शेन वॉर्न पर लगाए गंभीर आरोप, होटल रूम में मिलने के लिए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने भेजे अश्लील मैसेज

ऑस्ट्रेलियाई मॉडल जेसिका पॉवर ने पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने दिग्गज क्रिकेटर को सनकी बताते हुए चैट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लीक भी किया है।

model-jessika-power-blames-former-australian-cricketer-shane-warne-for-x-rated-message-and-calls-him-insane-leaked-chat-on-instagram
शेन वॉर्न पर मॉडल जेसिका पॉवर के अलावा भी एक अन्य मॉडल और नर्स लगा चुकी हैं यही आरोप (सोर्स- Instagram @jessika_power)

ऑस्ट्रेलिया की रिएलिटी शो स्टार और मॉडल जेसिका पॉवर ने दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कई मैसेज लीक करते हुए ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज को सनकी बताया है। वहीं वॉर्न के लिए ये विवाद कोई नया नहीं है। इससे पहले भी कई विवादों से उनका नाम जुड़ चुका है।

जेसिका ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर स्टोरी लगाते हुए वॉर्न के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया। मैसेज में साफ दिख रहा है कि वॉर्न उनसे होटल रूम में मिलने को कहे रहे हैं। लेकिन जेसिका साफतौर पर इससे इनकार करते हुए कहती हैं कि वे उस तरह की लड़की नहीं हैं।

शो बिग ब्रदर वीआईपी (Big Brother VIP) पर बात करते हुए जेसिका ने बताया कि,’पिछले हफ्ते मुझे जब वॉर्न ने कुछ मैसेज भेजे तो मुझे काफी अजीब लगा। कुछ ऐसी चीजे उन्होंने मुझे भेजी जो आपत्तिजनक थीं। मैंने जब कुछ का रिप्लाई किया तो उनकी तरफ से अश्लील (X-rated) मैसेज आने लगे। मुझे विश्वास नहीं था कि वे ऐसे मैसेज भेज रहे हैं।’

मॉडल जेसिका पॉवर द्वारा स्टोरी पर लगाए गए स्क्रीनशॉट (सोर्स- इंस्टाग्राम @jessika_power)

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक अन्य 30 वर्षीय मॉडल एली गॉनसाल्वेस (Ellie Gonsalves) ने भी कहा कि उनके पास भी शेन वॉर्न के कुछ मैसेज हैं। उन्होंने बताया कि,’वॉर्न ने मेरे साथ भी ऐसा किया। उन्होंने मुझे डायरेक्स मैसेज किए और बाहर मिलने के लिए आमंत्रित किया। लेकिन मेरे पास उसके लिए वक्त नहीं है मैं पिछले 13 साल से रॉस स्कट्स के साथ रिलेशनशिप में हूं।’

शेन वॉर्न का विवादों से रहा पुराना नाता

शेन वॉर्न का विवादों से गहरा नाता रहा है। 1994 में उन पर बुकी को पिच की जानकारी देने का आरोप लगा। इसके बाद 2003 वनडे विश्व कप में उन्हें डोपिंग का दोषी पाया गया और उन पर एक साल का प्रतिबंध लगाया गया।

ऑस्ट्रेलियाई खेल मंत्री ने विराट कोहली को बताया था अपना ‘क्रश,‘ अनुष्का शर्मा से शादी से पहले इन एक्ट्रेस से भी जुड़ चुका है ‘रन मशीन’ का नाम; देखें Video

ब्रिटेन की एक नर्स ने भी उन पर अश्लील मैसेज भेजने के आरोप लगाए जिसके बाद शादीशुदा वॉर्न ने इसे स्वीकारा। उन दिनों वॉर्न ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के उपकप्तान थे जिसके बाद उन्हें इस पद से हटा भी दिया गया था। 

शेन वॉर्न ने 2007 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा और 15 साल लंबे अंपने करियर में उन्होंने 145 टेस्ट और 194 वनडे मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया। इस दौरान उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 708 विकेट हासिल किए। वनडे में भी उनके नाम 293 विकेट दर्ज हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट