शाहरुख खान और नीता अंबानी संग आई मिताली राज, सोशल मीडिया पर फिर ट्रेंड हुई महिला कैप्टन

महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज इन दिनों काफी चर्चाओं में शुमार हैं।

वोग के कवर पेज पर शाहरुख और नीता अंबानी संग मितालीी

महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज इन दिनों काफी चर्चाओं में शुमार हैं। लेकिन इस बार अगर आप सोच रहे हैं कि मिताली के चर्चा में आने की वजह क्रिकेट है तो आप गलत हैं। क्योंकि इन दिनों वे बॉलीवुड क्रिकेट से ज्यादा बॉलीवुड सुर्खियों में नजर आ रही हैं। दरअसल, हाल ही मिताली अपनी बायोपिक को लेकर तो पहले से ही लाइमलाइट में हैं लेकिन अब उनके चर्चा में आने की वजह है Vogue मैग्जीन का कवर पेज। जी हां, इस बार Vogue मैग्जीन के कवर पेज पर मिताली की तस्वीर आई है। ऐसे में मिताली की यह तस्वीर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और अंबानी ग्रुप की मालकिन नीता अंबानी साथ नजर आ रही है। आपको बता दें कि मिताली को ‘वोग वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स’ के कवर पेज पर मिताली राज को शाहरुख खान और नीता अंबानी के साथ जगह मिली है। किंग के साथ नजर आई मिताली की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रही है।

https://www.instagram.com/p/BZeM5lqASiF/?taken-by=mithaliraj

गौरतलब है कि मिताली राज की कप्तानी में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने विश्व कप 2017 के फाइनल में अपनी अहम जगह बनाई है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम भले ही आईसीसी विश्व कप नहीं जीत पाई हो, लेकिन टीम की कप्तान मिताली राज का मानना है कि उन्होंने महिला क्रिकेट को चर्चा में ला दिया है।

मिताली ने 1999 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। तब से लेकर अब तक उन्होंने सिर्फ 10 टेस्ट मैच ही खेले हैं। टेस्ट में उनके नाम दोहरा शतक भी दर्ज है। मिताली ने अपनी उत्तराधिकारी के सवाल पर कहा कि आप नहीं जानते कि किस्मत कहां ले जाए। उन्होंने कहा कि टीम में कई ऐसी खिलाड़ी हैं जो टीम की कप्तान बन सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/BZLx3HsAe-q/?taken-by=mithaliraj

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने लगता है कि अपने भविष्य को लेकर अपना मूड बदल लिया है। 23 जुलाई को विश्व के फाइनल के बाद मिताली ने कहा था कि वह अगले विश्व कप में अपने आप को खेलते नहीं देखती हैं, लेकिन अब उनका कहना है कि वह जब तक फिट हैं, तब तक खेलेंगी। विश्व कप के फाइनल में पहुंचने वाली भारतीय टीम को गुरुवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने राष्ट्रीय राजधानी में सम्मानित किया। इस मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए मिताली ने कहा कि वह जब तक फिट हैं, तब तक खेलेंगी।

https://www.instagram.com/p/BYyvbmGAzEl/?taken-by=mithaliraj

https://www.instagram.com/p/BYtRVsEgI8V/?taken-by=mithaliraj

https://www.instagram.com/p/BXxira8gtLr/?taken-by=mithaliraj

Next Stories
1 भारत-अॉस्ट्रेलिया ODI सीरीज में टूटने की कगार पर हैं ये रिकॉर्ड्स
2 IND vs AUS: चौथे मैच पर संकट, रद्द हो सकता है बेंगलुरू वनडे
3 IND vs AUS: सीरीज गंवा चुके कंगारुओं के लिए एक और बुरी खबर, स्पिनर टीम से बाहर
यह पढ़ा क्या?
X