ताज़ा खबर
 

क्रिकेटर मिताली राज नए अवतार में दिखीं, फैशन डिजाइनर रितु कुमार के लिए मॉडलिंग की

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए तो बहुत लोग जानते हैं, लेकिन कम लोगों को ही पता है कि वे मॉडलिंग के क्षेत्र में भी उतर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने भारतीय फैशन डिजाइनर रितु कुमार के लिए आउटफिट्स के लिए फोटो सेशन कराया। लाल […]

Author नई दिल्ली | Updated: June 24, 2019 1:28 PM

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए तो बहुत लोग जानते हैं, लेकिन कम लोगों को ही पता है कि वे मॉडलिंग के क्षेत्र में भी उतर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने भारतीय फैशन डिजाइनर रितु कुमार के लिए आउटफिट्स के लिए फोटो सेशन कराया। लाल और भगवा रंग कढ़ाई दार और पूरी बांह के इस कुर्ते में वे अपने स्वभाव की तरह ही सौम्य दिख रही हैं।

रितु कुमार की वेबसाइट से इस कुर्ते को खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 15,990 रुपए है। यह कुर्ता स्माल, मीडियम और लॉन्ग साइज में उपलब्ध है। वेबसाइट पर इसे KTIRCR-2MDQ105210B-RED/OLIVE कोड से भी सर्च किया जा सकता है। मिताली महिलाओं की पत्रिका के जुलाई अंक के कवर पेज पर नजर आएंगी। वे रियो टिंटो के ऑस्ट्रेलियन डायमंड्स कार्यक्रम ऑफिशियल ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। ऑस्ट्रेलियन डॉयमंड्स ने महिला क्रिकेट में उनके उत्कृष्ट योगदान को देखते हुए पिछले साल दिसंबर में उन्हें स्वर्ण सम्मान से भी नवाजा था।

 

मिताली राज टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज हैं। उन्होंने 89 टी20 की 84 पारियों में 37.52 के औसत से 2364 रन बनाए हैं। इसमें उनके 17 अर्धशतक शामिल हैं। दूसरे नंबर पर रोहित शर्मा हैं। रोहित ने 94 मैच की 86 पारियों में 32.37 के औसत से 2331 रन बनाए हैं। हालांकि, रोहित टी20 इंटरनेशनल में 4 शतक और 16 अर्धशतक लगा चुके हैं, जबकि मिताली के नाम एक भी शतक नहीं है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 PAK vs SA: विकेट के पीछे भांगड़ा करते हुए सरफराज ने लिया डीआरएस लेकिन नहीं मिला विकेट, देखें VIDEO
2 अफगानिस्तान के कप्तान नईम ने बांग्लादेश को चेतावनी दी, कहा- ‘हम तो डूबे हैं सनम, तूझे भी लेकर डूबेंगे’
3 एश्ले बार्टी 5 साल पहले टेनिस छोड़कर क्रिकेटर बनीं; 2016 में वापसी की, अब दुनिया की नंबर वन रैंक हासिल की
ये पढ़ा क्या?
X