ताज़ा खबर
 

जब इस कीवी क्रिकेटर ने रोहित शर्मा को आउट करने के बाद पूछा था -”आप कैसे हैं ?”

रोहित शर्मा और मिशेल मैक्लेघन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अब मिशेल मैक्लेघन ने एक वाकया शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है।

2014 में भारत न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी इस दौरान भारत और न्यूजीलैंड के मैच में मिशेल मैक्लेघन ने रोहित शर्मा को आउट करने के बाद कुछ कहा था जिसका खुलासा उन्होंने अब किया है।

मुंबई इंडियंस की टीम से खेलने वाले न्यूजीलैंड के गेंदबाज मिशेल मैक्लेघन आईपीएल मे सफल गेंदबाजों में से एक हैं। मुंबई की टीम को जब भी विकेट की जरूरत होती नजर आए तो इस खिलाड़ी ने रोहित की सेना को एक या दो विकेट अक्सर निकाल कर देता आया है। मुंबई की टीम से वह साल 2015 से खेलते आ रहे हैं जब मुंबई ने उन्हें अपनी टीम में खरीदा था। रोहित शर्मा और मिशेल मैक्लेघन के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।  मिशेल मैक्लेघन ने एक वाकया शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, 2014 में भारत न्यूजीलैंड दौरे पर गई थी इस दौरान भारत और न्यूजीलैंड के मैच में मिशेल मैक्लेघन ने रोहित शर्मा को आउट करने के बाद कुछ कहा था जिसका खुलासा उन्होंने अब किया है।

मिशेल मैक्लेघन ने सोशल मीडिया पर उन्होंने एक पुरानी फोटो पोस्ट की है। जिसपर रोहित ने रिप्लाई किया है, तुमने मुझे वहां सही आउट किया, लेकिन समझ नहीं आया था तुमने कहा क्या था?इस पर मिशेल मैक्लेघन ने हिंदी भाषा का प्रदर्शन करते हुए मजाकिया जवाब लिखा है, उन्होंने लिखा है, मुझे लगता है मैंने उस समय कहा था, आप कैसे हैं?

बता दें कि आईपीएल के आगाज के बाद दुनिया भर के खिलाड़ियों को एक दूसरे के साथ खेलने का मौका मिलता है। ऐसे में खिलाड़ियों के बीच अच्छी बॉडिंग हो जाती है। आईपीएल में ऐसी कई कहानियां सामने आई है। विराट कोहली और एबी डिविलियर्स, फॉफ ड्यू प्लेसिस और शेन वॉटसन, डेविड वॉर्नर और जॉन बेयरस्टो की दोस्ती भी काफी मशहूर है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2019 के बाद रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान बन गए हैं। उन्होंने चौथी बार मुंबई की टीम को आईपीएल की ट्रॉफी दिलाई है। मिशेल मैक्लेघन ने इस आईपीएल में पांच मैच में तीन विकेट लिए हैं। फाइनल में उन्होंने अपने चार ओवर में सिर्फ 24 रन ही खर्च किए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App