ताज़ा खबर
 

VIDEO: IPL 2020 में SRH ने मिशेल मार्श पर खेला 2 करोड़ का दांव, बल्लेबाज ने BBL में दिखाया दम और जड़ दिए 8 लंबे छक्के

BBL: डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो और केन विलियम्सन जैसे दिग्गजों से सजी हैदराबाद की टीम में मध्यक्रम बल्लेबाजी को लेकर चिंता बनी हुई थी।

मिशेल मार्शन ने जड़ दिए 8 छक्के (फोटो सोर्स-TWITTER)

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में एक से बढ़कर एक तूफानी पारी देखने को मिल रही है। ऐसी ही एक आतिशी पारी ब्रिसबेन हीट और पर्थ स्कॉचर्स के बीच हुए मुकाबले में भी देखने को मिली जहां पर्थ के कप्तान मिशेल मार्श ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की। टीम को शानदार शुरुआत मिलने के बाद मार्श मैदान पर उतरे थे और फिर चौके-छक्कों की बरसात करते हुए उन्होंने 41 गेंद में 93 रन ठोक दिए। अपनी इस पारी में मार्श ने तीन चौके और 8 लंबे छक्के लगाए।

हालांकि इस तूफानी बल्लेबाजी के अलावा मार्श बीबीएल में सबसे तेज शतक लगाने से चूक गए। लेकिन, उनकी बल्लेबाजी के दम पर पर्थ की टीम ने 213 रन बनाए। उनकी इस पारी को देखकर आईपीएल की सनराइजर्स हैदराबाद की टीम काफी खुश होगी जिन्होंने इस साल की नीलामी में मार्श को उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपये में खरीदा है। मार्श के आने से हैदराबाद की मध्यक्रम की बल्लेबाजी काफी मजबूत होगी।

 

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो और केन विलियम्सन जैसे दिग्गजों से सजी हैदराबाद की टीम में मध्यक्रम बल्लेबाजी को लेकर चिंता बनी हुई थी। लेकिन अब मार्श जिस तरह के फॉर्म में दिख रहे हैं। उससे हैदराबाद को काफी फायदा होने वाला है। उन्होंने इस बीबीएल मैच के आखिरी ओवर में छक्कों की हैट्रिक भी लगाई। इसका वीडियो बीबीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

Next Stories
1 IND vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में हो सकती है हार्दिक पंड्या की वापसी, चोट के चलते लंबे समय से हैं बाहर
2 BBL: ‘मेरे सिर पर अब कोई शैतान नहीं’ क्रिकेट से ब्रेक के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने दिया बड़ा बयान
3 IND vs SL: सीरीज जीत के बाद सेलिब्रेशन पिक में नजर नहीं आए संजू सैमसन, बड़ी वजह आई सामने
ये पढ़ा क्या?
X