ताज़ा खबर
 

सिर में लगी चोट तो गेंदबाज ने शेयर की तस्‍वीर, लिखा- खून पसंद न हो तो न देखें

36 वर्षीय इस धुरंधर गेंदबाज ने अपनी चोट के बारे में खुद ही खुलासा किया है। दरअसल जॉनसन ने अपनी चोट की जानकारी सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर दी है, साथ ही जॉनसन ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है।

जॉनसन का सिर एक लोहे की छड़ से टकरा गया, जिससे उनका सिर फट गया। चोट के बाद जॉनसन को सिर में 16 टांके लगे हैं। (Express photo by kamleshwar singh)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन सोमवार को ट्रेनिंग के दौरान जिम में हुए एक हादसे में जबरदस्त रूप से घायल हो गए हैं। दरअसल, जॉनसन का सिर लोहे की एक छड़ से टकरा गया, जिससे उनका सिर फट गया। इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जॉनसन को सिर में 16 टांके लगे हैं। फिलहाल वह ठीक हैं। बता दें कि मिचेल जॉनसन आगामी आईपीएल की तैयारियों में लगे हैं, जिसमें वह कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते नजर आएंगे। कोलकाता की टीम ने जनवरी में हुई नीलामी के दौरान जॉनसन को 2 करोड़ रुपए में खरीदा था। इससे पहले जॉनसन किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस जैसी टीमों के साथ खेल चुके हैं। मिचेल जॉनसन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का भी हिस्सा हैं, लेकिन निजी कारणों से वह इस लीग में नहीं खेल रहे हैं।

खुद किया खुलासा: 36 वर्षीय इस धुरंधर गेंदबाज ने अपनी चोट के बारे में खुद ही खुलासा किया है। दरअसल, जॉनसन ने अपनी चोट की जानकारी इंस्टाग्राम पर दी है और इसकी तस्वीर भी साझा की है। तस्वीर साझा करते हुए जॉनसन ने लिखा – ‘अगर आपको खून, घाव पसंद नहीं हैं तो इस तस्वीर को ना देखें! जो मैंने अपने साथ की हैं, उनमें से यह बेस्ट चीज नहीं है, लेकिन मैं अब ठीक हूं।’ जॉनसन ने अपनी तस्वीर के साथ #toohardtoexplain #dontfightchinupbar #stilldontknowhowitspossible जैसे कैप्शन भी दिए हैं।

जॉनसन की चोट गंभीर नहीं है और आईपीएल में उनके भाग लेने को लेकर कोई अंदेशा नहीं है। जॉनसन इस बार नई टीम कोलकाता नाइटराइडर्स और नए कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ खेलते नजर आएंगे। उल्लेखनीय है कि जॉनसन साल 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। अपने करियर के दौरान जॉनसन ने 73 टेस्ट, 153 वनडे, और 30 टी20 मैच खेले। रिटायरमेंट के बाद अब जॉनसन विभिन्न क्रिकेट लीग में खेलते नजर आते हैं। इनमें बिगबैश लीग और आईपीएल प्रमुख हैं। साल 2013-14 में एशेज सीरीज के दौरान जॉनसन ने अपनी यादगार खतरनाक गेंदबाजी से इंग्लैंड के बल्लेबाजों की हालत पतली कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App