ताज़ा खबर
 

संन्यास से पहले भारत से खेलना चाहते हैं मिस्बाह

मिस्बाह उल हक ने शनिवार को साफ किया कि वे संन्यास लेने से पहले भारत के खिलाफ एक सीरीज खेलना चाहते हैं। लाहौर में पत्रकारों से बात करते हुए मिस्बाह..

Author कराची | November 15, 2015 01:18 am
पाकिस्तान के टैस्ट कप्तान मिस्बाह उल हक। (एपी फोटो)

पाकिस्तान के टैस्ट कप्तान मिस्बाह उल हक ने शनिवार को साफ किया कि वे संन्यास लेने से पहले भारत के खिलाफ एक सीरीज खेलना चाहते हैं। लाहौर में पत्रकारों से बात करते हुए मिस्बाह ने कहा कि हर किसी की तरह वह भी भारत-पाकिस्तान सीरीज के गवाह बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक मेरे संन्यास की बात है तो मैंने अभी इस पर फैसला नहीं किया है लेकिन मैं चाहता हूं कि इससे पहले मैं भारत के खिलाफ सीरीज खेलूं। जब भी मैं संन्यास का फैसला करूंगा, इस बारे में बोर्ड को सूचित कर दूंगा।

मिस्बाह ने अगले साल होने वाले इंग्लैंड दौरे के बारे में कहा कि अगर मैंने वहां जाने का फैसला किया तो मैं पूरी तैयारियों के साथ वहां जाऊंगा। मैं चाहूंगा कि हमारी टीम वहां चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार होकर जाए। हमारी टीम कहीं भी जीत दर्ज करने में सक्षम है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App