ताज़ा खबर
 

वर्ल्ड चैंपियन राइडर मिगुएल ओलिवेरा ने सौतेली बहन आंद्रिया पिमेंटा से की सगाई, 11 साल से दोनों कर रहे थे छिपकर प्यार

मिगुएल ओलिवेरा ने आंद्रिया पिमेंटा से अपने रिश्ते को लेकर बताया, ‘प्यार से पहले हम दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे। फिर हमने महसूस किया कि यह दोस्ती से कहीं अधिक है।’

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 1, 2020 12:30 PM
Miguel Oliveira Andreia Pimentaमिगुएल ओलिवेरा और आंद्रिया पिमेंटा जब 13 साल के थे, तब से एक दूसरे से प्यार कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने 11 साल तक अपने रिश्ते को छिपाए रखा। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

मोटो ग्रैंडप्रिक्स (MOTOGP) राइडर मिगुएल ओलिवेरा ने अपनी सौतेली बहन आंद्रिया पिमेंटा से सगाई कर ली है। दोनों की सगाई की खबर का खुलासा उनके पिता ने किया है। मिगुएल ओलिवेरा और आंद्रिया पिमेंटा एक दूसरे को 13 साल की उम्र से प्यार कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने 11 साल तक अपने रिश्ते को समाज से छिपाए रखा। दोनों ने पहली बार 2019 में एक दूसरे से रिश्ते में होने की बात स्वीकार की थी। उसके पहले तक दोनों का रिलेशन बिल्कुल सीक्रेट था।

24 साल की पिमेंटा, ओलिवेरा के पिता की दूसरी पत्नी क्रिस्टीना की बेटी हैं। मोटो जीपी ड्राइवर ओलिवेरा के पिता पाउलो ने इस रोमांचक खबर का खुलासा किया है। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, पाउलो ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि मेरे बेटे की शादी उस महिला से हो रही है, जो उसके जीवन में पहले से ही है।’ मिगुएल ओलिवेरा ने अपनी सौतेली बहन आंद्रिया पिमेंटा से रिश्ते की बात खुद स्वीकार की थी। तब उन्होंने कहा था कि उनकी इस साल शादी की योजना है।

बता दें कि मिगुएल एंजेलो फाल्को डि ओलिवेरा का जन्म 4 जनवरी 1995 को पुर्तगाल के अलमांडा में हुआ था। वह एक पेशेवर मोटरसाइकिल रेसर हैं। ओलिवेरा इटैलियन मोटरसाइकिल ग्रैंड प्रिक्स जीतने वाले पहले पुर्तगाली राइडर हैं। वर्तमान में वह केटीएम टेक3 (KTM Tech3) के लिए मोटोजीपी (MotoGP) विश्व चैंपियनशिप में उतरते हैं। वह 2018 मोटो2 विश्व चैंपियनशिप में रनरअप रहे थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, मिगुएल ओलिवेरा ने आंद्रिया पिमेंटा से अपने रिश्ते को लेकर बताया, ‘प्यार से पहले हम दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त थे। हम एक साथ पले-बढ़े हैं। एक समय हमने महसूस किया कि यह दोस्ती से कहीं अधिक है, यह एक बहुत मजबूत प्यार है। हम इस साल शादी करने जा रहे थे, लेकिन उस सप्ताह के अंत में मेरी रेस थी, इसलिए हमें शादी को अगले साल तक के लिए स्थगित करना पड़ा।’

शादी स्थगित करने वाली लेटेस्ट न्यूज का मतलब है कि 24 साल के ओलिवेरा रेसिंग ट्रैक और उसके बाहर दोनों जगह जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। ओलिवेरा ने स्टायरिया ग्रां प्री में MotoGP प्राइज जीतने के बाद यह ऐलान किया था। मोटरसाइकिल के इतिहास में किसी पुर्तगाली ने पहली बार स्टायरिया ग्रां प्री जीती है। ओलिवेरा ने जीत के बाद कहा था, ‘मुझे लगा कि हमारे पास ऐसा करने की क्षमता है। आखिरकार ऐसा करने के लिए सक्षम होना एक बड़ा बूस्ट है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, टेस्ट कप्तान जो रूट को नहीं मिली जगह
2 क्रीज पर उतरने से पहले टॉयलेट जाते हैं शिखर धवन, हर मैच में रोहित शर्मा से मांगते हैं मोजे
3 पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर खेल जगत में शोक की लहर, कहा- देश ने सच्चे भारत रत्न को खो दिया
ये पढ़ा क्या?
X