ताज़ा खबर
 

Ind vs Eng: माइकल वॉन ने की वनडे सीरीज को लेकर भविष्यवाणी, कमेंट आया- पहले से ही बहाने बनाना शुरू

कोहली चौथे टी20 मैच में डेथ ओवर्स में रोहित को कमान सौंप कर मैदान से बाहर चले गए थे। तब भी वॉन ने दोनों भारतीय दिग्गजों में फर्क डालने वाली बात की थी। उस समय यूजर्स ने कहा था कि फूट डालो और राज करो वाली अंग्रेजों की चाल अब नहीं चलेगी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: March 23, 2021 10:31 AM
Michael Vaughan India vs England One Day Series Predictionइंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टेस्ट और टी20 सीरीज पर कब्जा करने वाली टीम इंडिया की तारीफ की है। (सोर्स- ट्विटर माइकल वॉन)

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने तीन मैच की वनडे सीरीज को लेकर भविष्यवाणी की है। माइकल वॉन ने ट्वीट कर कहा कि चूंकि इंग्लैंड की टीम में जोफ्रा आर्चर और जो रूट नहीं हैं, इसलिए टीम इंडिया यह सीरीज 3-0 से जीतेगी। बता दें कि इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ 3 वनडे सीरीज के लिए चुनी गई टीम में रूट को आराम दिया है। वहीं, जोफ्रा आर्चर कोहनी की चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए हैं।

हालांकि, वॉन अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गए हैं। लोग कह रहे हैं कि इस बार पहले से ही बहाना बनाना शुरू कर दिया है। वॉन ने ट्वीट में लिखा, पहले से वनडे सीरीज की भविष्यवाणी, भारत 3-0 से जीतेगा। रूट भी नहीं हैं और आर्चर भी नहीं हैं। बता दें कि वॉन इंग्लैंड के इस दौरे से जुड़े अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहे हैं। उन्होंने भारत के टेस्ट सीरीज पर चेन्नई और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के पिचों की आलोचना की थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें तब भी आईना दिखाया था।

विराट कोहली चौथे टी20 मैच में डेथ ओवर्स में रोहित शर्मा को कमान सौंप कर मैदान से बाहर चले गए थे। तब भी वॉन ने दोनों भारतीय दिग्गजों में फर्क डालने वाली बात की थी। उस समय यूजर्स ने कहा था कि फूट डालो और राज करो वाली अंग्रेजों की चाल अब नहीं चलेगी। अब वे अपने ताजा ट्वीट पर फिर ट्रोल हो रहे हैं।

@DoctorAjayita ने लिखा, ‘श्रीमान माइकल वॉन क्या आप सोशल मीडिया पर जवाब मिलने से डर गए या इंग्लिश टीम की परफॉर्मेंस से?’ @_UnrealDaniel ने रिट्वीट किया, ‘तो चलिए देखते हैं… भारत ने टेस्ट सीरीज जीती पिचों के कारण। भारत ने टी20 सीरीज जीती मुंबई इंडियंस के कारण। भारत वनडे सीरीज जीतेगा क्योंकि रूट और आर्चर नहीं हैं। इंग्लैंड के लिए प्रदर्शन कहीं भी मुद्दा नहीं है। वाह?’

@Niteish_14 ने लिखा, ‘वह सीरीज समाप्त होने के बाद बहाने बनाते थे, अब वह पहले से ही बहाने बना रहे हैं! लीजेंड!’ @Confusedbachha ने लिखा, ‘इनको लगा हर बार बोलता हूं उसका उलटा होता है तो इस बार यह ट्राई करो।’ @CertainSoul ने लिखा, ‘भाई, एक महीने पहले हमने शमी, विराट, उमेश, इशांत, जडेजा, बुमराह और अश्विन (आखिरी मैच में) के बिना ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में हराया। क्या आपको वास्तव में लगता है कि आप यह बहानेबाजी बनाकर छुटकारा पा जाएंगे कि आपके दो खिलाड़ी नहीं थे, इसलिए आप सीरीज हार गए।?’

Next Stories
1 लोगों को हमेशा आलोचना सुनने का बहुत शौक हो गया है, केएल राहुल की फार्म को लेकर बोले विराट कोहली
2 हार्दिक ने क्रुणाल को पहनाई वनडे कैप, प्रसिद्ध कृष्णा का भी हुआ वनडे डेब्यू; ये है दोनों की प्लेइंग इलेवन
3 ISSF Shooting World Cup 2021: इलावेनिल और दिव्यांश ने किया कमाल, टूर्नामेंट में भारत को मिला तीसरा गोल्ड
ये पढ़ा क्या?
X