ताज़ा खबर
 

डोनाल्ड ट्रंप ने ‘बिगाड़ा’ सचिन-विराट का नाम तो माइकल वॉन ने तेंदुलकर को किया ट्रोल, फैन बोले- माइ का लाल….

Donald Trump, Sachin Tendulkar: ट्रंप की बात करें तो वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ भारत दौरे पर आए हैं। जहां उन्होंने मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन किया।

माइकल वॉन ने किया तेंदुलकर को ट्रोल (फोटो सोर्स-twitter)

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दौरे पर पहुंचे हैं। उनके स्वागत में गुजरात के अहमदाबाद स्थित दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम मोटेरा में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान ट्रंप ने एक भाषण देते हुए इस खूबसूरत स्टेडियम की भव्यता और खासियत का जिक्र किया। वहीं, ट्रंप ने भारत के दो स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर का जिक्र किया। लेकिन, ट्रंप ने जिस तरह से इन दोनों खिलाड़ियों के नाम का उच्चारण किया वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आईसीसी ने भी इसपर चुटकी ली। अब इस क्रम में पूर्व दिग्गज खिलाड़ी माइकल वॉन का नाम भी जुड़ गया है।

दरअसल, ट्रंप ने सचिन के नाम को ‘Soochin Tendolkar’तो विराट कोहली को Virot Kolee उच्चारित किया था। इसपर माइकल वॉन ने ट्विटर पर सचिन को टैग करते हुए लिखा कि आज आप कैसे हैं सू चिन। वॉन की इस पोस्ट को देखकर यूजर्स ने इस दिग्गज खिलाड़ी को ही ट्रोल कर दिया।

 

 

 

एक यूजर ने लिखा कि वो अच्छे हैं माइ-के लाल वॉन। तो वहीं एक यूजर ने तो माइकल वॉन के नाम को वुहान से जोड़ दिया।बता दें कि चीन का वुहान शहर इन दिनों कोरोना वायस के चलते काफी सुर्खियों में है। ट्रंप की बात करें तो वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ भारत दौरे पर आए हैं।

जहां उन्होंने मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन किया। इस स्टेडियम को खास अंदाज में तैयार किया गया है। खास सुविधाओं से लैश इस स्टेडियम में बारिश का खास असर मैच पर नहीं पड़ेगा। इस स्टेडियम में 1 लाख 10 हजार फैंस बैठकर मैच का लुत्फ उठा सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ: शर्मनाक हार के बाद दूसरे टेस्ट मैच में 3 बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों की होगी एंट्री
2 IND vs BAN : पूनम यादव ने एकता बिष्ट को छोड़ा पीछे, बांग्लादेश के खिलाफ बनाया शानदार रिकॉर्ड
3 IND W vs BAN W: शेफाली वर्मा को लेकर टीम मैनेजमेंट ने बनाई है खास रणनीति, शिखा पांडे ने कहा- बेजोड़ है 16 साल की ये क्रिकेटर