ताज़ा खबर
 

विराट-अनुष्‍का ने तेज गेंदबाजों के लिए छोड़ दी प्‍लेन की सीट, जानिए क्‍यों

ind vs aus: भारतीय तेज गेंदबाजों ने करीब 124 ओवरों की गेंदबाजी की थी वहीं इस मुकाबले में भारत ने 31 रन से जीत दर्ज की थी। इन दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 14 दिसंबर से पर्थ के मैदान में खेला जाएगा।

ind vs aus, adelaide test, ishant sharma, virat kohli,क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Photo: PTI)

मैदान में हो या मैदान के बाहर कप्तान कोहली का जलवा हर जगह कायम रहता है। अपने खास अंदाज से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कोहली ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मैदान पर जलवा बिखेरने के इतर ऐसा काम किया है जिसकी जमकर सराहना हो रही है। हालांकि खास बात है कि इसमें उनके साथ-साथ उनकी पत्नी अनुष्का भी साथ देती दिखीं। दरअसल टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान टीम को 31 रनों की शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। इस मुकाबले के बाद विराट सेना जब पर्थ में होने वाले अगले मुकाबले के लिए रवाना हुई तब ये वाकया घटा।
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन की मानें तो जब टीम इंडिया पर्थ के लिए रवाना हुई तो फ्लाइट में विरुष्का ने अपनी बिजनेस क्लास की सीट टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों को दे दी। इस बाबत वॉन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि विराट और अनुष्का ने फ्लाइट में अपनी बिजनेस क्लास की सीट टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों को दे दी। ताकि एडिलेड से पर्थ ट्रिप के दौरान उनके तेज गेंदबाजों को आराम मिल सके और वो कम्फर्टेबल होकर अपना सफर तय कर सकें।

बता दें कि पहले मुकाबले में भारतीय तेज गेंदबाजों ने करीब 124 ओवरों की गेंदबाजी की थी वहीं इस मुकाबले में भारत ने 31 रन से जीत दर्ज की थी। इन दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला 14 दिसंबर से पर्थ के मैदान में खेला जाएगा। इस सीरीज में अभी भारत 1-0 से आगे है। यह सीरीज टीम इंडिया के इतिहास रचने के लिहाज से बेहद अहम है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ind vs Aus: जीत के बावजूद भड़के हुए थे ईशांत शर्मा, विराट कोहली ने बताई वजह
2 BBL में अब सिक्‍का नहीं बैट उछाल कर होगा टॉस, जानिए क्‍यों
3 गौतम गंभीर बोले- टीम में जगह नहीं मिली तो खेलने का कोई मतलब नहीं
ये पढ़ा क्या?
X