ताज़ा खबर
 

IPL 2018: इतने चौके-छक्के मारेंगे कि…इस वीडियो की वजह से जमकर ट्रोल हो रही मुंबई इंडियंस

मुंबई की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो चुकी है। रविवार (18 मई) को टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ हुए मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा था। टीम इस मैच के बाद टूर्नामेंट की अंक तालिका में 12 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर आ गई थी।

मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े वीडियो का स्क्रीनशॉट। (फोटोः फेसबुक)

मुंबई इंडियंस टीम ट्रोल्स का शिकार हुई है। वजह- टीम से जुड़ा एक वीडियो है। वीडियो क्लिप में टीम के तीन खिलाड़ी थे। एमआई के कप्तान और बल्लेबाज रोहित शर्मा, हरफनमौला हार्दिक पंड्या और गेंदबाज जसप्रीत बुमराह। वे तीनों जोर-जोर से एक ही वाक्य दोहराते रहे थे। बोल रहे थे, “हम इतने चौके-छक्के मारेंगे कि…।”

सोशल मीडिया पर उनका यही वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है। यूजर्स ने मुंबई टीम को नसीहत देते हुए कहा कि आप लोग पहले बिना 0 पर आउट होने का प्रयास करें। होमग्राउंड पर 89 पर पूरी टीम ढेर? मतलब क्रिकेट छोड़ कर कमेंटेटर बन जाओ सब। एक अन्य यूजर ने पूछा कि आखिर क्या हुआ इन कसमों का???

आपको बता दें कि मुंबई की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से बाहर हो चुकी है। रविवार (18 मई) को टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ हुए मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा था। टीम इस मैच के बाद टूर्नामेंट की अंक तालिका में 12 अंकों के साथ पांचवें पायदान पर आ गई थी।

मुंबई से जुड़ी यह क्लिप टूर्नामेंट के शुरुआत की है, जिसमें तीनों खिलाड़ी दावा करते दिखे कि वे असंख्य चौके-छक्के मारेंगे। इतने मारेंगे कि उन्हें गिनना मुश्किल हो जाएगा, मगर असल में टीम का प्रदर्शन इस वीडियो में किए गए दावे से कोसो दूर दिखाई दिया, जिस पर लोगों ने टीम की जमकर चुटकी ले ली।

देखें क्या था, ऐसा वीडियो में जो मुंबई इंडियंस ट्रोल्स के निशाने पर आ गई-

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी इस प्रकार की प्रतिक्रियाएं-

आईपीएल-11 न सिर्फ मुंबई के लिए बल्कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा के लिए भी कुछ खास नहीं रहा। एक ओर टीम केवल 14 मैच में छह में जीत हासिल कर पाई। दूसरी तरफ रोहित ने एक अनचाहा रिकॉर्ड बनाया, जिसकी शायद उन्होंने भी कल्पना नहीं की होगी। आईपीएल में पहली बार रोहित 300 रनों का कांटा नहीं क्रॉस कर सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App