ताज़ा खबर
 

MS धोनी की गर्लफ्रेंड यह चुकी है यह हिरोइन, जल्द ही जूली-2 में आएगी नजर, पढ़िए क्यों हुए जुदा

दोनों साल 2008 में सुरेश रैना की बर्थडे पार्टी में मिले थे।

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और जूली-2 की हिरोइन रायलक्ष्मी।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक और हिरोइन जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। फिल्म जूली-2 से रायलक्ष्मी अपना डेब्यू करेंगी। भले ही बॉलीवुड में उन्हें फिलहाल कोई न जानता हो, लेकिन दक्षिण भारत की वह 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रायलक्ष्मी को लेकर लोग इसलिए भी बातें कर रहे हैं, क्योंकि वह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। दोनों साल 2008 में सुरेश रैना की बर्थडे पार्टी में मिले थे। रायलक्ष्मी ने एक इंटरव्यू ने कहा था कि अगर धोनी उन्हें प्रोपोज करेंगे तो वह उनसे शादी करने को भी तैयार हैं। लेकिन ब्रेकअप के बाद टाइम्स अॉफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने इस रिश्ते को एक बदनुमा दाग बताया था।

इस इंटरव्यू में रायलक्ष्मी ने कहा था कि मुझे यह महसूस होने लगा था कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक बदनुमा दाग कि तरह है, जो काफी लंबे समय तक नहीं जाएगा। मुझे अब भी हैरानी होती है कि कैसे लोगों में अब भी इस बारे में बात करने की ताकत है। उन्होंने कहा था, हर बार टीवी चैनल धोनी के अतीत के बारे में दिखाते हैं तो हमारे रिश्ते का भी जिक्र होता है। मुझे डर है कि किसी दिन मेरे बच्चों ने भविष्य में यह टीवी पर देखकर मुझसे पूछ लिया तो मैं क्या कहूंगी।

रायलक्ष्मी ने यह भी कहा कि धोनी के बार मैं तीन से 4 लोगों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हूं। लेकिन किसी ने उस तरफ ध्यान नहीं दिया। हालांकि ये दोनों काफी समय पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन आज भी एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं। इंडिया टुडे से बातचीत में राजलक्ष्मी ने कहा था, मैं उन्हें बहुत अच्छे से जानती हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि इसे रिलेशनशिप कहूं या नहीं, क्योंकि यह चला ही नहीं। लेकिन हम एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। रायलक्ष्मी ने कहा था कि धोनी अब जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और उनकी शादी हो चुकी है। यहीं कहानी खत्म हो गई। उन्होंने कहा, मैं इस वक्त बहुत खुश हूं और काम ही मेरी प्राथमिकता है।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App