ताज़ा खबर
 

ब्यूटी विद ब्रेनः खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं फुटबॉल रेफरी करोलिना बोजर, पढ़ाई में भी नहीं कोई जवाब

करोलिना ने कहा कि अगर मुझसे कोई कहता है कि फुटबॉल सिर्फ पुरुषों का खेल है तो मैं सिर्फ मुस्करा देती हूं। मुझे पता है कि मैं सही जगह हूं।

Author Updated: August 18, 2019 3:31 PM
खूबसूरती से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं करोलिना बोजर

खेल जगत में अगर देखें तो फुटबॉल पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला खेल है। इसकी दीवानगी एक अलग स्तर की है। जब भी कोई फुटबॉल का मैच होता है तो स्टेडियम में मौजूद फैंस का उत्साह गजब का होता है। वहीं, फुटबॉल खिलाड़ियों की फैन फॉलोइंग की बात करें या फिर उनके जलवे की तो उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेसब्र रहते हैं। हालांकि आपसे कोई कहे कि फुटबॉल के मैदान पर खेल और खिलाड़ी से ज्यादा किसी और शख्स की चर्चा आम है तो आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन हाल फिलहाल के दिनों में ऐसा देखने को मिला है जब एक रेफरी ने अपनी सुंदरता से खूब नाम कमाया है। दरअसल हम बात कर रहे हैं करोलिना बोजर है जो एक प्रोफेशनल फुटबॉल रेफरी हैं।

बोजर की पहचान सिर्फ एक महिला फुटबॉल रेफरी तक ही नहीं है बल्कि वो इसके साथ-साथ वो एथलीट भी हैं और लॉ स्टूडेंट भी। ब्यूटी बिद ब्रेन वाली करोलिना के इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। वो क्राको पोलैंड में कानून की पढ़ाई कर रही हैं। उनकी सुंदरता का कोई जवाब नहीं है, जिसके चलते उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। करोलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। खबरों की मानें तो करोलिना ने 17 साल की उम्र में पहली बार रेफरी की भूमिका निभाई थी।

 

करोलिना जब मैदान में नहीं होती तो वो अपनी पढ़ाई पर फोकस करती हैं। अपने कई इंटरव्यू के दौरान करोलिना ने कहा कि अगर मुझसे कोई कहता है कि फुटबॉल सिर्फ पुरुषों का खेल है तो मैं सिर्फ मुस्करा देती हूं। मुझे पता है कि मैं सही जगह हूं और मैं चाहती हूं कि मुझे एक महिला रेफरी नहीं बल्कि केवल फुटबॉल रेफरी के रूप में ही जाना जाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 On This Day: आज ही के दिन विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ किया था वनडे डेब्यू, फैंस दे रहे बधाई
2 सौरव गांगुली ने जब एक्टिंग में दिखाया अपना जलवा, VIDEO मचा रहा धमाल
3 इरफान पठान ने शेयर की जींस पहने हिजाब से ढके चेहरे वाली पत्नी संग तस्वीर, लोग करने लगे आजादी की मांग