ताज़ा खबर
 

क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी के घर गूंजी किलकारी, मयंती लैंगर ने बेटे को दिया जन्म

मयंती देश की बेहतरीन स्पोर्ट्स एंकरों में से एक हैं। वे मां बनने के कारण ही आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं होंगी। 13वां सीजन शनिवार (19 सितंबर) से शुरू हो रहा है।

Mayanti Langer, Stuart Binny, baby boy, Sports anchorस्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर ने 8 साल पहले शादी की थी। (सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी मयंती लैंगर पहली बार मां बनीं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया। इसकी जानकारी मयंती ने ट्वीट करके दी। मयंती देश की बेहतरीन स्पोर्ट्स एंकरों में से एक हैं। वे मां बनने के कारण ही आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं होंगी। 13वां सीजन शनिवार (19 सितंबर) से शुरू हो रहा है। इससे पहले यह अफवाह उड़ाई गई थी कि उन्हें स्टार स्पोर्ट्स ने निकाल दिया है। मयंती ने ट्वीट कर लिखा- छह सप्ताह पहले हमें बेटा हुआ है। बेहतरीन के लिए हमारा जीवन बदल गया है।

मयंती ने स्टार स्पोर्ट्स को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘‘मैं आईपीएल देखना पसंद करूंगी। सबको शुभकामनाएं।’’ उन्होंने जतीन सप्रू, सुहैल चंडोक, आकाश चोपड़ा, संजना गणेशन, डीन जोन्स, स्कॉट स्टाइरिस, ब्रेट ली और संजोग गुप्ता को भी टैग किया। इसके साथ ही मयंती ने आगे लिखा, ‘‘तो आप में से बहुत से लोग पहुंच गए हैं और कुछ के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। पिछले पांच सालों से स्टार स्पोर्ट्स में शामिल मेरी फैमिली ने मुझे कई टूर्नामेंट और इवेंट्स को आगे से कवर करने का मौका दिया है। यहां तक कि जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी तब उन्होंने मेरा सपोर्ट किया।’’

मयंती ने आगे लिखा, ‘‘जब मैं अपने बेटे के साथ प्रेगनेंट थी तब उन्होंने कई इंतजाम किए। जब तक मैं 20 सप्ताह / 5 महीने की गर्भवती थी तब तक मैं आराम से मेजबानी कर रही थी और ऐसा करना जारी रखा था ताकि आईपीएल 2020 शेड्यूल के मुताबिक हो। स्टुअर्ट और मैं लगभग छह सप्ताह पहले हमारे बच्चे के जन्म से खुश हुए थे। जिंदगी बेहतरी के लिए बदल गई है।’’ इससे पहले स्टार स्पोर्ट्स ने मयंती के आईपीएल में हिस्सा नहीं होने की पुष्टि की थी।

एक ट्विटर यूजर ने स्टार स्पोर्ट्स से यह सवाल किया कि क्या मयंती लैंगर इस साल के कैश-रिच लीग में एंकरिंग करेंगी? इस पर स्टार स्पोर्ट्स ने जवाब देते हुए लिखा, ‘‘मयंती लैंगर Dream11 IPL 2020 का हिस्सा नहीं होंगी।’’ आईपीएल ब्रॉडकास्टर ने आगामी टी20 टूर्नामेंट के लिए महिला एंकरों सहित प्रेजेंटेटर्स के एक पैनल की घोषणा की है। इसमें सुरेन सुंदरम, कीरा नारायणन, सुहेल चंदोक, नशप्रीत कौर, संजना गणेशन, जतिन सप्रू, तान्या पुरोहित, अनंत त्यागी, धीरज जुनेजा, भावना बालाकृष्णनन (तमिल), रीना डिसूजा, मधु मैलंकोडी (कन्नड़), नेहा माचा (तेलुगु), अंजुम चोपड़ा, लिसा स्थालेकर और नेरोली मीडोस का नाम शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘IPL में सुपर ओवर के दौरान माला पकड़कर भगवान को याद कर रहे थे सौरव गांगुली’, मोहम्मद कैफ ने खोला था राज
2 चेन्नई और मुंबई में मुकाबला, जानिए कहां और किस समय देख सकेंगे मैच
3 14 महीने बाद मैदान पर उतरेंगे महेंद्र सिंह धोनी, पहले ही मैच में तोड़ सकते हैं एबी डिविलियर्स का रिकॉर्ड
यह पढ़ा क्या?
X