ताज़ा खबर
 

स्टुअर्ट बिन्नी का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, एंकर पत्नी मयंती लैंगर ने बंद की फैन की बोलती

सोशल मीडिया पर फैंस अक्सर स्टुअर्ट बिन्नी के साथ-साथ मयंती लैंगर को भी ट्रोल करते रहते हैं। उनके साथ हाल ही में फिर ऐसा हुआ। हालांकि, इस बार ट्रोल करने का उनके पति का खराब प्रदर्शन नहीं था।

स्टुअर्ट बिन्नी ने सितंबर 2012 में मयंती लैंगर से शादी की थी।

मयंती लैंगर बिन्नी एक जानी मानी स्पोर्ट्स एंकर और कमेंटेटर हैं। वे खेल जगत में अपने ग्लैमर के लिए जानी जाती हैं। उनके पति स्टुअर्ट बिन्नी की गिनती एक समय होनहार ऑलराउंडर के तौर पर की जाती थी। कर्नाटक के लिए घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के इनाम के तौर पर उन्हें इंडिया कैप भी पहनने को मिली। हालांकि, वे अंतरराष्ट्रीय मंच पर खुद को साबित करने के इस मौके को भुना नहीं पाए। यही वजह रही कि वे राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह पक्की करने में असफल रहे।

शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर फैंस अक्सर स्टुअर्ट बिन्नी के साथ-साथ मयंती लैंगर को भी ट्रोल करते रहते हैं। उनके साथ हाल ही में फिर ऐसा हुआ। हालांकि, इस बार ट्रोल करने का उनके पति का खराब प्रदर्शन नहीं था। मयंती लैंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे इंस्टाग्राम पर अक्सर तस्वीरें और स्टोरीज शेयर करती रहती हैं। उन्होंने मंगलवार यानी 4 फरवरी 2020 को भी सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर देखने से लग रहा है कि वे शूटिंग के सेट पर पोज दे रही हैं। लैंगर की इस पोस्ट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और उनके पति को जोड़कर उनका और स्टुअर्ट बिन्नी का मजाक उड़ाया।

लैंगर ने अपनी इस फोटो का कैप्शन लिखा था, ‘यह हमारे स्टूडियो में निश्चित ही एक कलरफुल लाइफ है।’ इस पर @shafqaty6 ने रिट्वीट कर उनसे सवाल किया, ‘इन दिनों स्टुअर्ट बिन्नी कहां हैं?’ लैंगर से पूछे गए इस सवाल को @Kumar_go ने जवाब दिया, ‘वे आजकल मयंती का सामान ढोने में व्यस्त हैं।’ @Kumar_go के इस कमेंट पर मयंती लैंगर बुरी तरह भड़क गईं।

उन्होंने @Kumar_go को नसीहत देते हुए लिखा, ‘मैं अपना सामान खुद उठाती हूं। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। वे (स्टुअर्ट बिन्नी) अपनी जिंदगी जीने और क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं। वे आमतौर पर बढ़िया खेलते हैं। वे ऐसे लोगों पर कमेंट नहीं करते जिनको वे जानते नहीं हों।’ पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दौरान भी मयंती लैंगर ट्रोल हुईं थीं। तब किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ स्टुअर्ट बिन्नी ने नाबाद पारी खेली थी, लेकिन उसके बाद भी राजस्थान रॉयल्स मैच जीतने में असफल रही थी। उसके बाद ट्रोलर्स ने मयंती और स्टुअर्ट बिन्नी को लेकर कमेंट किए थे।

बिन्नी ने जनवरी 2014 में न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच में भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने अगस्त 2016 में भारत के लिए अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। तब से खराब फॉर्म के कारण वे राष्ट्रीय टीम से बाहर हैं। बिन्नी के नाम वनडे में एक भारतीय द्वारा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करने का रिकॉर्ड है। उन्होंने 2014 में बांग्लादेश के खिलाफ 4.4 ओवरों में सिर्फ 4 रन देकर 6 विकेट लिए थे। इसमें उन्होंने दो ओवर मेडन भी फेंके थे। वे मौजूदा समय में रणजी ट्रॉफी में नगालैंड के लिए खेल रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: मालदीव में छुट्टी मना रहे महेंद्र सिंह धोनी; आरपी सिंह और पीयूष चावला को सर्व किए गोलगप्पे, वॉलीबॉल भी खेली
2 ओलंपिक साल में ऊंट के मुंह में जीरे जैसा है खेल बजट
3 जड़ता नहीं तोड़ पाया पुरुष मुकाबला
यह पढ़ा क्या?
X