ताज़ा खबर
 

मयंक अग्रवाल Lock Down में बने शेफ, फैंस को बटर गार्लिक मशरूम बनाकर दिखाया; देखें VIDEO

मयंक आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हैं। उन्होंने पिछले साल 13 मैच में 332 रन बनाए थे। इस दौरान 2 अर्धशतकीय पारी खेली थी। ओवरऑल प्रदर्शन की बात करें तो मयंक ने आईपीएल में 77 मैच खेले हैं। अब तक उनके नाम 1266 रन हैं।

मयंक अग्रवाल पहली बार 2011 में आईपीएल खेले थे। (सोर्स- सोशल मीडिया)

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर के खेल टूर्नामेंट रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं। 29 मार्च से होने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। अभी यह तय नहीं हुआ है कि इस साल यह टूर्नामेंट होगा या नहीं। ऐसे में खिलाड़ियों को ब्रेक मिल गया है। वे वीडियो बनाकर, सोशल मीडिया पर फोटो डालकर और इंस्टग्राम पर लाइव होकर फैंस के साथ जुड़ रहे हैं। बीसीसीआई ने एक ट्वीट किया है कि जिसमें मयंक अग्रवाल खाना बना रहे हैं।

टेस्ट टीम में अपना स्थान पक्का करने वाले मयंक किचन में बटर गार्लिक मशरूम बना रहे हैं। तीन मिनट के इस वीडियो में मयंक फैंस को डिश की रेसिपी भी बता रहे हैं। इससे पहले मंयक के कुछ फोटो वायरल हुए थे, जिसमें वे वर्कआउट कर रहे थे। कोरोनावायरस के प्रभावों के कारण जिम को बंद कर दिया गया है, जिससे भारतीय क्रिकेटर खुद को फिट रखने के लिए घर में ही अभ्यास कर रहे हैं।


मयंक आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हैं। उन्होंने भारत के लिए 11 टेस्ट में 974 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 शतक और 4 अर्धशतक लगाए हैं। आईपीएल में उन्होंने पिछले साल 13 मैच में 332 रन बनाए थे। इस दौरान 2 अर्धशतकीय पारी खेली थी। ओवरऑल प्रदर्शन की बात करें तो मयंक ने आईपीएल में 77 मैच खेले हैं। अब तक उनके नाम 1266 रन हैं। वे पहली बार 2011 में इस टूर्नामेंट में खेले थे।

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में 48 हजार से ज्यादा लोगों की जान गई है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने हाल ही में कहा है कि जल्द ही दुनियाभर में संक्रमण के मामले बढ़कर 10 लाख तक हो जाएंगे और मौतों का आंकड़ा 50 हजार पहुंच जाएगा। भारत में संक्रमितों की संख्या 2 हजार से ज्यादा हो गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Covid-19: कोरोना के कारण इंग्लैंड बोर्ड को होगा 2849 करोड़ का घाटा, 25% तक कटेगी कर्मचारियों की सैलरी
2 MS Dhoni अंगूठा चोटिल होने के बाद भी थे क्रीज पर डटे, भावुक कर देगी मुंह से खून निकलने वाली फोटो
3 ‘एक साल हुआ नहीं, मेरे को चैलेंज करेगा’, रोहित शर्मा ने लाइव चैट में ऋषभ पंत की लगाई क्लास; देखें VIDEO