ताज़ा खबर
 

इस स्टिकर लगे बल्ले के साथ अब मैदान में उतरेंगे मयंक अग्रवाल , रोहित शर्मा की भी स्पॉन्सर है ये कंपनी

मयंक से पहले रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन, शुभमन गिल के अलावा महिला क्रिकेट टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर भी सीएट का स्टिकर लगे बल्ले से खेलती हैं।

Author February 13, 2019 10:54 AM
मयंक अग्रवाल (फोटो साभार-bcci)

घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन के दम पर लोहा मनवाने वाले मयंक अग्रवाल ने अभी हाल ही में टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान टेस्ट टीम में अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था। अपने करियर के शुरुआती मैचौं में अग्रवाल ने कमाल का प्रदर्शन भी किया लेकिन इस दौरान उनके बल्ले में किसी कंपनी का स्टिकर नहीं देखने को मिला था। उन्हें कोई स्पॉन्सर नहीं मिल सका था। हालांकि अब मयंक अग्रवाल को अब टॉयर बनाने वाली कंपनी और कई दिग्गज खिलाड़ियों को स्पॉन्सर करने वाली सीएट ने अपना स्टिकर दिया है। सीएट लिमिटेड ने मयंक अग्रवाल के साथ इस करार की घोषणा की है।

बता दें कि मयंक से पहले रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, ईशान किशन, शुभमन गिल के अलावा महिला क्रिकेट टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर भी सीएट का स्टिकर लगे बल्ले से खेलती हैं। मयंक अग्रवाल की बात करें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर डेब्यू मैच की पहली पारी में 76 तो दूसरी पारी में 42 रन बनाए थे। इससे पहले मयंक ने रणजी ट्रॉफी में भी कमाल का प्रदर्शन किया था और कई कमाल की पारियों के बाद टीम में अपनी जगह बनाई थी।

इस कंपनी के साथ जुड़ने पर मयंक अग्रवाल ने कहा कि सीएट के स्पॉन्सरशिप वाले प्रतिभाशाली और दिग्गज खिलाड़ियों के क्लब में जुड़कर मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है। वहीं सीएट के प्रबंध संचालक अनंत गोयनका ने कहा, ‘सीएट ब्रैंड का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर मयंक अग्रवाल के साथ जुड़ने से हम बेहद खुश हैं। हमारा मानना है कि मयंक में भारतीय क्रिकेट में एक बड़ा खिलाड़ी बनने के सभी गुण हैं।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App