ताज़ा खबर
 

IND vs BAN, 1st Test: 15 चौके और एक छक्का जड़ मयंक अग्रवाल ने पूरा किया शतक, टीम में मजबूत की दावेदारी

India vs Bangladesh, 1st Test: 59वें ओवर की तीसरी गेंद पर मयंक अग्रवाल ने अपने करियर का तीसरा शतक पूरा किया। इबादत हुसैन की गेंद पर दो रन लेकर मयंक ने अपना 100वां रन पूरा किया।

Author नई दिल्ली | Updated: November 15, 2019 2:59 PM
मयंक अग्रवाल।

IND vs BAN, 1st Test, Bangladesh tour of India, 2019: भारत और बांग्लादेश के बीच होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच में के दूसरे दिन टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए अपने करियर का तीसरा शतक ठोक दिया। दूसरे दिन चेतेश्वर पुजारा के साथ बल्लेबाजी करने आए मयंक ने दूसरे सत्र में अपना शतक पूरा किया। 59वें ओवर की तीसरी गेंद पर मयंक अग्रवाल ने अपने करियर का तीसरा शतक पूरा किया। इबादत हुसैन की गेंद पर दो रन लेकर मयंक ने अपना 100वां रन पूरा किया। मयंक अग्रवाल भारत के चौथे सलामी बल्लेबाज हैं, जिन्होंने सबसे कम पारियों में 3 शतक लगाने का आंकड़ा पार कर लिया है। मयंक अग्रवाल ने 12वीं पारी में अपना तीसरा शतक पूरा किया है। विजय मर्चेंट ने भी 12वीं पारी में अपना तीसरा टेस्ट शतक पूरा कर लिया था। मयंक अग्रवाल ने इस शतक के साथ ही टीम में बतौर सलामी बल्लेबाज अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है।

मयंक ने अपनी इस पारी के दौरान 15 चौके और एक छक्का भी लगाया। पहली पारी के दौरान मयंक का औसत हमेशा से ही शानदार रहा है। पिछले 8 पारियों में मयंक के बल्ले से 647 रन निकल चुके हैं। इससे पहले भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ लंच तक तीन विकेट पर 188 रन बनाए थे। बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 150 रन पर सिमट गई थी।

भारत ने लंच तक 38 रन की बढ़त हासिल कर ली थी। लंच के समय मयंक अग्रवाल 91 और अजिंक्य रहाणे 35 रन पर खेल रहे थे। चेतेश्वर पुजारा 54 रन बनाकर आउट हुए जबकि कप्तान विराट कोहली खाता भी नहीं खोल पाये। बांग्लादेश की तरफ से तीनों विकेट तेज गेंदबाज अबू जायेद ने लिये हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रोहित शर्मा और विराट कोहली में किसकी कप्तानी है बेस्ट, गब्बर ने राज से उठाया पर्दा
2 FIFA world cup qualifier: इंजुरी टाइम के गोल से भारत ने अफगानिस्तान से ड्रा खेला
3 नींद नहीं आती थी तो महिलाओं से संबंध बनाते थे टाइगर वुड्स, प्रेमिका ने गोल्फ स्टार को लेकर किया था खुलासा
जस्‍ट नाउ
X