India vs South Africa 4th ODI Match, Ind vs SA 4th ODI Match: Markram leapt up in the air and pulled off a scarcely believable catch to dismiss the dangerous Hardik Pandya- Ind vs SA 4th ODI: एडेन मार्करम ने पकड़ा हार्दिक पंड्या का अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Ind vs SA 4th ODI: एडेन मार्करम ने पकड़ा हार्दिक पंड्या का अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो

India vs South Africa 2018 4th ODI: चौथे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एडेन मार्करम ने सभी गेंदबाजों का सही तरीके से प्रयोग किया। अंतिम के ओवरों में क्रिस मौरिस और कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और भारतीय बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के लिए भी यह सीरीज अभी तक कुछ खास नहीं रही है।

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्करम। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

जोहान्सबर्ग के वांडर्स स्टेडियम में खेले गए चौथे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्करम ने कमाल का कैच पकड़ सबको हैरान कर दिया। तीन मैचों में मिली हार के बाद पिंक जर्सी पहन मैदान में उतरी दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी चौथे वनडे में कोई भूल नहीं करना चाहते थे। फील्डिंग के दौरान टीम के खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया और कई बहुमूल्य रन बचाने का काम किया। चौथे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एडेन मार्करम ने सभी गेंदबाजों का सही तरीके से प्रयोग किया। अंतिम के ओवरों में क्रिस मौरिस और कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और भारतीय बल्लेबाजों को हाथ खोलने का मौका नहीं दिया। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के लिए भी यह सीरीज अभी तक कुछ खास नहीं रही है। पहले चार वनडे में वो गेंद और बल्ले दोनों से ही फ्लॉप साबित हुए हैं। चौथे वनडे मैच में जब टीम को हार्दिक से रनों की उम्मीद थी, तब वह एक बार फिर महज 9 रन बनाकर आउट हो गए। 47वें ओवर की अंतिम गेंद पर पंड्या ने कवर्स की तरफ एक जोरदार शॉट लगाया, लेकिन वो कैच आउट हो गए।

विकेट लेने के बाद दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी।

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्करम ने हवा में उछलकर पंड्या का कैच पकड़ा, मार्करम के इस कैच को देखकर पंड्या भी रह गए। कागिसो रबाडा की गेंद पर पंड्या के आउट होते ही भारतीय टीम के बड़े स्कोर तक पहुंचने की उम्मीद भी खत्म हो गई। आउट होने से पहले पंड्या ने 13 गेंदों में 9 रनों की पारी खेली थी। लगातार विकेट मिलने की वजह से दक्षिण अफ्रीकी की टीम भारत को 289 रनों पर रोकने में कामयाब रही।

विराट कोहली और शिखर धवन की धमाकेदार पारी की बदौलत भारतीय टीम 34 ओवर तक 178 रन बना चुकी थी। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी बचे हुए 16 ओवर में भारतीय टीम कम से कम 150 रन बना लेगी, लेकिन भारतीय मिडल ऑर्डर बल्लेबाज ऐसा करने में सफल नहीं हो पाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App