ताज़ा खबर
 

… जब मनीष पांडे ने यूसुफ पठान को कहा- ‘सर प्लीज चेहरे पर केक मत लगाओ, फिर से नहाना पड़ेगा’

दिल्ली को शिकस्त देने में अहम भूमिका निभाने वाले मनीष पांडे ने मैच में 69 रन बनाकर ऑरेंज कैप हासिल कर ली थी। मगर अगले ही मैच में डेविड वॉर्नर आईपीएल-10 में सबसे अधिक रन बनाने वालों में आगे निकल गए।

manish pandey, yusuf pathan, Post Match Celebrations, kolkata Knight Riders, orange cap, ipl 2017दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ जीत को मनीष पांडे के साथ सेलीब्रेट करते यूसुफ पठान।

मनीष पांडे (नाबाद 69) और यूसुफ पठान (59) के बीच चौथे विकेट के लिए हुई शतकीय साझेदारी के दम पर सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 18वें मैच में मेजबान दिल्ली डेयरडेविल्स को रोमांचक मुकाबले में चार विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही मनीष पांडे ऑरेंज कैप होल्डर भी बन गए। इस पारी के साथ पांडे आईपीएल में अपने 2000 रन भी पूरे कर चुके हैं।

टीम ने इस जीत को होटल में केक काटकर सेलीब्रेट किया। इस दौरान यूसुफ पठान ने जब मनीष के चेहरे पर केक लगाना चाहा तो पांडे ने घबराकर कहा कि ‘सर प्लीज चेहरे पर केक मत लगाओ, फिर से नहाना पड़ेगा।’ बता दें कि दिल्ली को शिकस्त देने में अहम भूमिका निभाने वाले मनीष पांडे ने मैच में 69 रन बनाकर ऑरेंज कैप हासिल कर ली थी। मगर अगले ही मैच में डेविड वॉर्नर आईपीएल-10 में सबसे अधिक रन बनाने वालों में आगे निकल गए। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर पांच मैचों में 2 अर्धशतक के साथ 235 रन बना चुके हैं, जबकि मनीष पांडे इतने ही मैचों में 221 रन बना सके हैं। हालांकि ऑरेंज कैप के लिए संघर्ष फिलहाल इन्हीं दोनों बल्लेबाजों के बीच चल रहा है। वॉर्नर ने इस सीजन में अभी तक 130.98 , जबकि पांडे ने 150.34 के स्ट्राइक रेट से रन बटोरे हैं।

बता दें कि घरेलू दर्शकों के सामने फिरोज शाह कोटला मैदान पर दूसरा मैच खेल रही दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 169 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था जिसे मेहमान टीम ने एक गेंद शेष रहते हुए छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही कोलकाता अंकतालिका में पहले स्थान पर आ गई है। आखिरी ओवर में कोलकाता को जीत के लिए नौ रन चाहिए थे। अमित मिश्रा ने पहली गेंद खाली निकाली और दूसरी गेंद पर क्रिस वोक्स (3) को स्टम्पिंग कराया। अगली गेंद पर सुनील नरेन ने एक रन लिया और पांडे को स्ट्राइक दी। पांडे ने चौथी गेंद पर छक्का मारा और फिर पांचवीं गेंद पर दो रन लेकर टीम की जीत दिलाई। कोलकाता की तरफ से नाइल ने तीन विकेट लिए। वोक्स, नरेन और यादव को एक-एक सफलता मिली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सचिन तेंडुलकर ने इंस्टाग्राम पर दिया फैन के खत का जवाब, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट
2 IPL 2017: RPS के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने कहा- वाटसन के दिमाग में क्या चल रहा है, इसे पढ़ने की कोशिश कर रहा था
3 IPL-10: स्टीवन स्मिथ ने कहा- गेंदबाजी में किए गए बदलाव कारगर साबित हुए
यह पढ़ा क्या?
X