ताज़ा खबर
 

IND vs AUS: मनीष पांडे ने लपका डेविड वार्नर का शानदार कैच, BCCI ने शेयर किया VIDEO

IND vs AUS, Mansih Pandey: वार्नर ने 12 गेंद में 15 रन बनाए। वहीं, फिंच भी 33 रन ही बना सके। हालांकि मनीष पांडे बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके और 2 रन बनाकर आउट हो गए।

मनीष पांडे ने लपका शानदार कैच ( फोटो सोर्स-twitter)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसर वनडे मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 341 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में मेहमान टीम 304 रन ही बना सकी। पहले मैच के हीरो रहे डेविड वार्नर और फिंच जब मैदान में उतर तो उनसे एक बार फिर आतिशी पारी की उम्मीद थी। लेकिन, मनीष पांडे के एक शानदार कैच ने सारा खेल बिगाड़ दिया। पांडे के इस कैच को देखकर हर कोई हैरान रह गया। वहीं, बीसीसीआई ने भी मनीष के इस वीडियो को शेयर किया है।

341 रनों के जवाब में जब वार्नर-फिंच की जोड़ी उतरी तो दोनों ने कुछ अच्छे शॉट लगाए। लेकिन, चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर शमी की गेंद पर वार्नर ने कवर की तरफ हवा में एक शॉट खेला। इसपर मनीष पांडे हवा में उछलकर एक हाथ से शानदार बैलेंस्ड कैच लपका।

 

इसके देखकर जहां वार्नर हैरान दिखे तो जडेजा भी मनीष के इस कैच को देखकर स्तब्ध रह गए। इस तरह ऑस्ट्रेलिया को 20 के स्कोर पर ही पहला झटका लगा है। वार्नर ने 12 गेंद में 15 रन बनाए। वहीं, फिंच भी 33 रन ही बना सके। हालांकि मनीष पांडे बल्ले से कमाल नहीं दिखा सके और 2 रन बनाकर आउट हो गए।

इस मुकाबले की बात करें तो टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया था। रोहित-धवन ने अच्छी पारी खेली और धवन के 96 और केएल राहुल की 80 रनों की पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 341 रनों का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के सामने दिया था। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। इसका निर्णायक मुकाबला 19 जनवरी को खेला जाना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 बापू नाडकर्णी का 86 वर्ष की उम्र में निधन; 21 ओवर लगातार मेडन फेंककर बनाया था रिकॉर्ड, दिग्गजों ने प्रकट की संवेदना
2 IND vs AUS, 2nd ODI: ‘M-D प्लेयर हैं केएल राहुल’ ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद कोहली ने कहा- इस बल्लेबाज को बाहर रखना मुश्किल
3 IND vs AUS: कुलदीप यादव ने ODI में लगाया विकेटों का शतक, सबसे तेज 100 विकेट झटकने वाले भारतीय स्पिनर बने ‘चाइनामैन’
ये पढ़ा क्या?
X