ताज़ा खबर
 

मैनचेस्टर यूनाईटेड की एक और हार से वान गाल के भविष्य पर खतरा

मैनचेस्टर यूनाईटेड को इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबाल में स्टोक सिटी के हाथों हार का सामना करना पड़ा जिससे उसके मैनेजर लुईस वान गाल के भविष्य को लेकर गहरी आशंकाएं पैदा हो गई हैं..

Author लंदन | December 27, 2015 11:29 PM
मैनचेस्टर यूनाईटेड के मैनेजर लुईस वान गाल (रॉयटर्स फोटो)

मैनचेस्टर यूनाईटेड को इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबाल में स्टोक सिटी के हाथों हार का सामना करना पड़ा जिससे उसके मैनेजर लुईस वान गाल के भविष्य को लेकर गहरी आशंकाएं पैदा हो गई हैं। यूनाईटेड ने सभी प्रतियोगिताओं में पिछले सात मैचों में कोई जीत दर्ज नहीं की है। यह 1989-90 के बाद उसका सबसे बुरा प्रदर्शन है और वान गाल को इस लचर प्रदर्शन की कीमत चुकानी पड़ सकती है।

वान गाल ने इस मैच को करो या मरो वाला करार दिया था लेकिन स्टोक सिटी ने उनकी टीम को 2-0 से हरा दिया। विजेता टीम की तरफ से बोजान किर्किच ने 19वें मिनट में पहला गोल किया जबकि इसके सात मिनट बाद मार्को अर्नाटोविच ने बेहतरीन गोल करके स्टोक सिटी को 2-0 से आगे किया। एक अन्य मैच में आर्सनल को भी साउथम्पटन के हाथों 4-0 से करारी हार का सामना करना पड़ा। यह आर्सनल की चौथी हार है। लीस्टर सिटी ने लिवरपूल के हाथों 1-0 की हार के बावजूद अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App