इस फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी मालती चाहर, वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ऐड और ओटीटी के बाद अब बड़े पर्दे पर भी धूम मचाती नजर आएंगी। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और नए-नए लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं।

malti-chahar-big-screen-debut-soon-from-tamil-film-walking-talking-strawberry-ice-cream-nayantara-production-deepak-chahar-sister-worked-in-web-series-hot-photos
मालती चाहर की सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक स्टनिंग तस्वीरें (सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वे जल्द ही अब बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं। इससे पहले भारतीय क्रिकेटर की बहन वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं और कई ऐड में भी उन्हें देखा जा चुका है।

मालती चाहर पेशे से एक मॉडल हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर वे अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में भी रहती हैं। वे जल्द ही एक तमिल फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद कुछ दिनों पहले इसकी जानकारी दी थी।

मालती चाहर ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि, वे नयनतारा और विग्नेश शिवान के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘वॉकिंग टॉकिंग स्ट्रॉबेरी आइस्क्रीम (Walking Talking Strawberry Ice Cream)’ का हिस्सा बनने पर खुश हैं। इस फिल्म का निर्देशन विनायक द्वारा किया जा रहा है।

आपको बता दें कि मालती फिल्मों में आने से पहले कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। मालती ने वेब सीरीज letsmarry.com में काम किया है।

वे उस वक्त लाइमलाइट में आई थीं जब उन्होंने अपने भाई दीपक चहर और ड्वेन ब्रावो संग उनके पॉपुलर गाने रन द वर्ल्ड में परफॉर्म किया था। मालती अपनी स्टनिंग पर्सनैलिटी को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

सारा तेंदुलकर ने ‘अर्जियां दे रहा दिल आओ’ गाना सुनते हुए लगवाई मेंहदी, शुभमन गिल ने कहा- …प्यार के चक्कर में ना पड़ें

मालती मिस इंडिया अर्थ 2009, फेमिना मिस इंडिया 2014 की सेकंड रनर अप भी रहे चुकी हैं। उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली मालती चाहर फेमस मॉडल हैं और पॉपुलरिटी में अपने दोनों क्रिकेटर भाई (दीपक चाहर और राहुल चाहर) से कम नहीं हैं। उन्होंने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई केंद्रीय विद्यालय से करने के बाद सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी की।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले जब दीपक चाहर ने क्रिकेट स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था उस वक्त भी मालती ने पोस्ट करके खुशी जाहिर की थी। इसके अलावा श्रीलंका दौरे पर दीपक चाहर की मैच विनिंग पारी के बाद भी मालती ने एक वीडियो शेयर किया था। इंस्टाग्राम पर उन्हें 6 लाख 3 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
हत्या के आरोप से बरी ऑस्कर पिस्टोरियस गैर इरादतन हत्या का दोषी
अपडेट