ताज़ा खबर
 

महेन्‍द्र सिंह धोनी IPL-9 में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान बने

टीम लोगो और कप्तान के नाम का ऐलान करते हुए मालिक संजीव गोयनका ने कहा, ‘मैं 2016 सत्र के लिये राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान के तौर पर धोनी का स्वागत करता हूं।

Author कोलकाता | Updated: January 18, 2016 5:41 PM
IPL, MS Dhoni, MS Dhoni Captain, rising pune supergiants, cricketमहेन्‍द्र सिंह धोनी आठ साल तक चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान रहे थे। (फाइल फोटो)

भारतीय वनडे और टी20 फॉर्मेट के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल के आगामी सत्र के लिये राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स टीम का कप्तान चुना गया है। टीम लोगो और कप्तान के नाम का ऐलान करते हुए मालिक संजीव गोयनका ने कहा, ‘मैं 2016 सत्र के लिये राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के कप्तान के तौर पर धोनी का स्वागत करता हूं। वह हमेशा से बेहतरीन कप्तान रहे हैं। घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनका कप्तानी का रिकार्ड यादगार है। मेरा मानना है कि वह मैदान के भीतर और बाहर बेहतरीन कप्तानी करेंगे।’

Read Alsoभारत की हार पर बोले धोनी, मेरी कप्तानी को जज करना है तो दायर करो PIL

धोनी को सिर्फ एक सत्र के लिये कप्तान बनाए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, ‘फिलहाल हमारा फोकस सिर्फ 2016 पर और टीम बनाने पर है। यही वजह है कि हमने एक सत्र के लिये धोनी को कप्तान बनाया।’ टीम में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ, दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस, भारत के अजिंक्य रहाणे और आर अश्विन भी हैं।

Read Alsoकैप्टन कूल धोनी ने जड़ा ऐतिहासिक ‘तिहरा शतक’, हासिल किया नया मुकाम

गोयनका ने यह भी कहा कि भारत के पूर्व कप्तान और आईएसएल फुटबाल टीम एटलेटिको डि कोलकाता में उनके साझेदार सौरव गांगुली की टीम में कोई भूमिका नहीं है। उन्होंने कहा ,‘सौरव की टीम में कोई भूमिका नहीं है। यह ओंबड्समैन को तय करना है, मुझसे क्यो पूछ रहे हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले- निर्दलीय भी चुनाव जीत सकता हूं, दूसरी पार्टियों में मेरे चाहने वाले मौजूद
2 Viral Video: राहुल गांधी NMIMS में स्‍पीच के दौरान बोल गए Steve Jobs of Microsoft
3 केजरीवाल पर स्‍याही फेंकने वाली महिला को कोर्ट ने पुलिस कस्‍टडी में भेजा, AAP ने बस्‍सी पर साधा निशाना
ये पढ़ा क्या...
X