ताज़ा खबर
 

कैंसर मरीजों की मदद के लिए आगे आए धोनी और लिएंडर पेस समेत खिलाड़ी

भारत के सीमित ओवरों के क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टेनिस स्टार लिएंडर पेस समेत कई शीर्ष खिलाड़ी कोलकाता के रहने वाले कैंसर पीड़ित बापी मांझी और दिवंगत अलीप चक्रवर्ती की मदद के लिए आगे आए हैं। चैरिटी नीलामी सेंट्रल कोलकाता के होटल में 11 जून को होगी। इसका आयोजन कोलकाता के मीडिया समूह […]

Author कोलकाता | June 7, 2016 06:04 am
कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

भारत के सीमित ओवरों के क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टेनिस स्टार लिएंडर पेस समेत कई शीर्ष खिलाड़ी कोलकाता के रहने वाले कैंसर पीड़ित बापी मांझी और दिवंगत अलीप चक्रवर्ती की मदद के लिए आगे आए हैं। चैरिटी नीलामी सेंट्रल कोलकाता के होटल में 11 जून को होगी। इसका आयोजन कोलकाता के मीडिया समूह ग्रेमाइंड कम्युनिकेशन ने किया है।

धोनी इस मौके पर मौजूद नहीं होंगे क्योंकि वे टीम के साथ जिंबाब्वे में रहेंगे लेकिन उन्होंने अपने विकेटकीपिंग दस्ताने और पैड्स दान दिए हैं। वहीं टैस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने अपने आटोग्राफ वाली भारत की जर्सी दी है। भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी कुछ जर्सी दान में दी है जबकि बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने अपने आटोग्राफ वाला बल्ला दिया है।

पूर्व स्टार वीवीएस लक्ष्मण, केकेआर के खिलाड़ी मनीष पांडे, ब्राड हाग, भारतीय महिला टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी, भारतीय फुटबाल कप्तान सुनील छेत्री और उनके साथ जेजे लालपेखलुआ ने भी अपनी जर्सी दी है। नीलामी से मिली पूरी राशि लीवर कैंसर से जूझ रहे बापी मांझी के परिवार को दी जाएगी। इसका कुछ हिस्सा चक्रवर्ती की पत्नी को बच्चों की शिक्षा के लिए दिया जाएगा। बापी मोहन बागान के और अलीप ईस्ट बंगाल के प्रशंसक थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App