ताज़ा खबर
 

वीडियो: महेंद्र सिंह धोनी ने मारा IPL का सबसे लंबा छक्का, स्टेडियम की छत पर पहुंच गई बॉल

16 अप्रैल को राइजिंग पुणे सुपरस्टार्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच यहां के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में आरपीएस की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी ने 25 गेंदों में 28 रन बनाए थे।

मैच के दौरान शॉट लगाते महेंद्र सिंह धोनी।

अपने खेल से हमेशा आलोचकों का मुंह बंद करने वाले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर अपने बल्ले की धमक दिखाई। 16 अप्रैल को राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच यहां के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में आरपीएस की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी ने 25 गेंदों में 28 रन बनाए थे। लेकिन उनकी इस पारी में एक गगनचुंबी छक्का शामिल था, जिसे आईपीएल का सबसे लंबा छक्का बताया जा रहा है। इस मैच में आरपीएस ने आरसीबी को 27 रनों से शिकस्त दी थी।

उस वक्त आरपीएस का स्कोर 13.5 ओवर में 103 रन था और उनके दो विकेट गिर चुके थे। धोनी (16) के साथ कप्तान स्टीव स्मिथ 15 रन बनाकर दूसरे छोर पर थे। लेकिन युजवेंद्र चाहल के ओवर की आखिरी गेंद पर धोनी ने इतना लंबा छक्का मारा कि गेंद स्टेडियम की छत पर चली गई। यह देख एक बार आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए और उन्होंने एक साथी खिलाड़ी से बातचीत करने लगे। धोनी का यह शॉट सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गया। लोगों ने धोनी के एक शानदार छक्के की अपने अंदाज में तारीफ की।

यहां देखें वीडियो ः

यहां देखें यूजर्स के ट्विट :